scriptसड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा सहित दो की मौत, एक घायल | Two people dead and one injured in road accident | Patrika News
आजमगढ़

सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा सहित दो की मौत, एक घायल

पुलिस ने शव को पोर्टमार्टम के लिए भेजा

आजमगढ़May 21, 2018 / 07:43 pm

Sunil Yadav

सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा सहित दो की मौत, एक घायल

सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा सहित दो की मौत, एक घायल

आजमगढ. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मोलनाठपुर गांव के समीप रविवार की रात बाइक की चपेट में आकर घायल हुई वृद्धा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक अन्य दुर्घटनाओं में निमंत्रण कार्ड बांटकर घर लौट रहे युवक की मौत हो गयी।

कप्तानगंज क्षेत्र के मोलनाठपुर निवासी 82 वर्षीय मूंगा देवी पत्नी स्वर्गीय रामबहाल यादव रविवार की रात करीब आठ बजे अपने घर के पास सड़क पार कर रही थी। उसी दौरान तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई। बाइक सवार घायल वृद्धा का ईलाज कराया। उपचार के बाद परिजन घायल वृद्धा को घर ले आए, जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के दो पुत्र बताए गए हैं।
इसी क्रम में जहानागंज थाना क्षेत्र के किशुनपुर मोड़ के समीप रविवार की शाम चचेरे भाई के साथ निमंत्रण पत्र बांटकर बाइक से घर लौट रहे 22 वर्षीय युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस दुर्घटना में मृतक का चचेरा भाई घायल हो गया।

जहानागंज क्षेत्र के मोहबल्लीपुर ग्राम निवासी 22 वर्षीय गोविंद पुत्र सदकू राम जीविकोपार्जन के लिए मुंबई में रहकर जेसीबी मशीन का संचालन करता था। लगभग 15 दिन पूर्व वह अपने पैतृक गांव आया हुआ था। परिवार में आयोजित चचेरे भाई की शादी के सिलसिले में रविवार को वह बाइक से रिश्तेदारों के यहां निमंत्रण पत्र बांटने के लिए घर से निकला था।
गोविंद के साथ उसका चचेरा भाई पिंटू (27 पुत्र लक्ष्मण भी निमंत्रण पत्र बांटने के लिए साथ गया था। काम निपटा कर वापस घर लौटते समय शाम करीब छह बजे किशुनपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर से बाइक टकरा गई। इस हादसे में गोविंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चचेरा भाई पिंटू घायल हो गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घायल युवक का ईलाज अस्पताल में चल रहा है।

Home / Azamgarh / सड़क दुर्घटनाओं में वृद्धा सहित दो की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो