scriptकरंट लगने से दो लोगों की मौत, तीन झुलसे  | two people death from electric current | Patrika News

करंट लगने से दो लोगों की मौत, तीन झुलसे 

locationआजमगढ़Published: May 04, 2016 03:52:00 pm

समरसेबुल पंप ठीक करने के दौरान बिजली के तार से टकराई पाइप, घायलों की हालत गंभीर 

electric shock

electric shock

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र के चक्रपानपुर स्थित स्वास्थ्य केंद्र में समरसेबुल पंप ठीक करते समय करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि तीन मजदूर गंभी ररूप से झुलस गये। एक अन्य घटना में वैवाहिक कार्यक्रम में आइस्क्रीम का स्टॉल लगाये मजदूर की करंट के चपेट में आने से मौत हो गयी। 

चक्रपानपुर स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लगा समरसेबुल पंप खराब था। बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे जहानागंज थाना क्षेत्र के अनई गांव निवासी चंदन, सुरेश, मसूदपुर निवासी मिट्ठू व कादीपुर निवासी पल्लू पंप की मरम्मत कर रहे थे। बगल में ही ट्रांसफार्मर था। वे पाइप निकाल रहे थे कि पाइप विद्युत तार की चपेट में आ गयी जिसके कारण चारों करंट की चपेट में आ गये। हादसे में चंदन की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से झुलस गये। आनन-फानन तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

वहीं बरदह थाना क्षेत्र के जिवली निवासी गुल मोहम्मद जनपद के गौराबादशाहपुर स्थित एक आइसक्रीम फैक्ट्री से आइसक्रीम लेकर समारोहों में स्टॉल लगाता था। मंगलवार की रात वह गौराबादशाहपुर क्षेत्र के परउगा गांव में आयोजित एक वैवाहिक कार्यक्रम में स्टॉल लगाया गया था। रात करीब 11 बजे जनरेटर के करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो