सड़क हादसे में महिला सहित दो की की मौत

सड़क हादसे में महिला सहित दो की की मौत
Road accident

देवगांव कोतवाली और तहबरपुर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा 

आजमगढ़. जिले के दो थाना क्षेत्रों में गुरुवार को तेज रफ्तार वाहनों के चलते महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के लिए जिम्मेदार दोनों चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गए। दोनों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। सड़क हादसे में जान गंवाने वाले दोनों मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।
 
देवगांव कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय बायपास मार्ग पर गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे ट्रक से लगे झटके के कारण मोपेड पर सवार महिला सड़क पर गिरी और ट्रक उसके ऊपर से गुजर गया। इस हादसे में महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गंभीर पुर थाना क्षेत्र के लखमी पुर ग्राम निवासी 38 वर्षीय शशीकला पत्नी राधेश्याम गुरुवार को दिन में अपने ससुर के साथ मोपेड पर बैठकर लालगंज बाजार दवा के लिए आई थी। दवा लेने के बाद मुंह पर सवार ससुर व बहु दोनों घर लौट रहे थे बायपास मार्ग पर सड़क पर गिरे बालू के ढेर से बचने के लिए मोपेड चालक ने गति धीमी की। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने मोपेड में टक्कर मारी और पीछे बैठी शशीकला सड़क पर गिर पड़ी ट्रक से कुचलकर महिला की मौके पर ही मौत हो गई हादसे के बाद एक ट्रक चालक मौके से भागने में कामयाब रहा।



 



तहबरपुर थाना क्षेत्र के बरहमपुर गांव के पास दोपहर करीब 3:30 बजे पिकअप वाहन की चपेट में आ जाने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बैरम पुर ग्राम निवासी 30 वर्षीय नंद केसर पुत्र लालचंद प्रजापति गुरुवार की दोपहर घर से बाइक लेकर स्थानीय मंझारी बाजार जा रहा था। गांव से बाहर निकलकर वह जैसे ही कुछ दूरी पर पहुंचा सामने से आ रहा पिकप वाहन उसे चपेट में लेते हुए निकल गया। हादसे में नंदकिशोर गंभीर रूप से घायल हो गया स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सक के ना उपलब्ध होने पर परिजन घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचाराधीन युवक की कुछ ही देर बाद जिला अस्पताल में मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया मृतक दो भाइयों में बड़ा तथा उसके दो पुत्र व एक पुत्री बताए गए हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned