scriptबेकाबू पिकअप ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत, जिले की अन्य खबरें | Two person death in road accident news in Jeeyanpur Kotwali Hindi news | Patrika News

बेकाबू पिकअप ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौत, जिले की अन्य खबरें

locationआजमगढ़Published: Oct 23, 2017 11:17:52 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमीन हरखोरी गांव के पास हुआ हादसा

road accident

सड़क हादसा

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमीन हरखोरी गांव के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन तीन लोगों को रौंदते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पोखरी में पलट गया। इस हादसे में घायल पालीटेक्निक के छात्र सहित दो युवकों की मौत हो गई, जबकि 60 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से घायल वृद्ध को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। इस घटना से मृतकों के घर कोहराम मचा हुआ है।

क्षेत्र के जमीन हरखोरी (लढ़िया) ग्राम निवासी संजय (25) पुत्र अंबिका, शरद (21) पुत्र रामवृक्ष तथा बीरबल (60) पुत्र बद्री तीनों व्यक्ति धान के खेत की निगरानी व शौच आदि से निवृत होकर रात करीब 10 बजे पैदल अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान दोहरीघाट की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद अनियंत्रित वाहन सड़क किनारे स्थित पोखरी में पलट गया। वाहन में सवार लोग मौके से भाग निकले। हादसे में घायल तीनों को आनन-फानन अजमतगढ़ पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने संजय और शरद को मृत घोषित कर दिया।
घायल बीरबल को चिकित्सक द्वारा जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल वृद्ध का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। शनिवार की सुबह क्रेन की मदद से पोखरी में पलटे वाहन को निकालकर पुलिस थाने ले आई। दो युवकों की मौत से जहां उनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है, वही मृतकों के गांव में भी मातम छाया हुआ है। मृतकों में संजय के एक पुत्र व एक पुत्री बताए गए हैं वहीं दूसरा मृतक शरद पालीटेक्निक का छात्र था। वह दीपावली पर्व पर अपने घर आया हुआ था।
दुकान का ताला तोड़ चोरों ने किया हजारों का माल पार
अतरौलिया थाना अंतर्गत स्थानीय कस्बे में चैराहे के पास शनिवार की रात चोरों ने पुलिस गश्त को चुनौती देते हुए एक दुकान का ताला तोड़ा और हजारों की संपत्ति समेट ले गए। क्षेत्र के मझौली ग्राम निवासी सुशीला देवी पत्नी अनिल वर्मा बुढ़नपुर बाजार में सिलाई प्रशिक्षण के साथ ही ब्यूटी पार्लर का संचालन करती है शनिवार की रात चोर उसकी दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और प्रशिक्षण केंद्र में मौजूद सिलाई मशीन तथा ब्यूटी पार्लर में रखे 20,000 रुपए वह कास्मेटिक के सामान के साथ ही शादी के लिए किराए पर दिए जाने वाले नकली जेवरात तथा वस्त्र आदि समेट ले गए घटना की जानकारी पीड़ित महिला को रविवार की सुबह हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़ने में प्रयुक्त लोहे की रॉड घटनास्थल से बरामद किया है इस संबंध में पीड़ित महिला ने अज्ञात के खिलाफ मुकामी थाने में तहरीर दी है।

प्रतिमा विसर्जन के दौरान बवाल, लाठीचार्ज
आजमगढ़। रौनापार थाना क्षेत्र के आराजी देवारा करखिया गांव में दीपावली पर्व के अवसर पर स्थापित की गई लक्ष्मी गणेश की प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों के लोग आपस में भिड़ गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांज कर मारपीट पर आमादा लोगों को खदेड़ दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों से चार लोगों को हिरासत में ले लिया। मारपीट कि इस घटना में पुलिस ने एक पक्ष के सूरज राम व आशीष राम तथा दूसरे पक्ष के उमेश राजभर व मुकेश राजभर के खिलाफ शांति भंग की धारा के तहत कार्रवाई की है।

ट्रेंडिंग वीडियो