जहर निगलने से युवती समेत दो अचेत

जहर निगलने से युवती समेत दो अचेत

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Nov, 10 2018 10:52:00 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

चिकित्सक के रेफर किये जाने पर अचेत युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

आजमगढ़. अज्ञात कारणों से जहर निगलकर अचेत हुई युवती समेत दो लोगों को शुक्रवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर ग्राम निवासी श्याम नारायण की 18 वर्षीय पुत्री मधुबाला ने शुक्रवार की देर शाम किसी बात से नाराज होकर विषाक्त पदार्थ निगल लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक के रेफर किये जाने पर अचेत युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसी क्रम में निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहां ग्राम निवासी 32 वर्षीय संजय पुत्र विक्रम ने शुक्रवार की देर शाम किसी बात से क्षुब्ध होकर जहर निगल लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में उपचाराधीन दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

 

 

करंट से लाइनमैन झुलसा
विद्युत विभाग में संविदा पर कार्यरत लाइनमैन शुक्रवार की रात करंट की चपेट में आकर झुलस गया। झुलसे लाइनमैन को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली अंतर्गत वलीदपुर भीरा ग्राम निवासी निजामुद्दीन (40) पुत्र स्व. शमशुल संविदा लाइनमैन पद पर कार्यरत है। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे वह विद्युत खंभे पर चढ़कर यांत्रिक खराबी दूर करते समय करंट की चपेट में आ गया।

 

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned