script

सड़क हादसे में घायल दो युवकों की इलाज के दौरान मौत

locationआजमगढ़Published: Jun 09, 2019 10:25:24 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अहरौला और कप्तानगंज थाना क्षेत्र में हुआ था सड़क हादसा

road accident in azamgarh

आजमगढ़ में सड़क हादसा

आजमगढ़. अलग अलग स्थानों पर सड़क हादसे में घायल हुए दो युवकों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवकों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अहरौला क्षेत्र के कुकरीपुर बरईपुर गांव निवासी 40 वर्षीय अशोक यादव पुत्र रामदीन यादव शनिवार की शाम को बाजार से सामान खरीद कर बाइक परसवार होकर घर जा रहा था। रास्ते में वह अहरौला क्षेत्र के बेलवाना गांव के समीप पहुंचा था। उसी दौरान सामने एक कुत्ता आ गया। कुत्ता से टकरा कर बाइक पलट गयी। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उक्त युवक की देर शाम को मौत हो गयी। मृत युवक के दो पुत्री हैं, वह तीन भाइयों में छोटा था। खेती बारी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

इसी क्रम में कप्तानगंज थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 25 वर्षीय राधेश्याम राजभर पुत्र बंशदेव राजभर चार दिन पूर्व रानीपुर बाजार से सामान की खरीदारी कर बाइक से घर जा रहा था। रास्ते में बोलेरो से बाइक टकरा गयी। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक घायल हो गया। जिला अस्पताल से रेफर कर दिये जाने पर परिजन ने उसे लखनऊ के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान उसकी शनिवार की रात को मौत हो गयी। मौत की खबर जब परिजनों को मिला तो परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
शादी से दो दिन पहले हुई दुर्घटना, सेहरा के बजाय उठी अर्थी
कप्तानगंज क्षेत्र के दरियापुर गांव निवासी 25 वर्षीय राधेश्याम राजभर की शुक्रवार को शादी की तारीख निर्धारित थी। वह शादी से दो दिन पूर्व रानीपुर बाजार से घर बाइक से आ रहा था। रास्ते में हुए सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की इलाज के दौरान शनिवार की रात को लखनऊ में मौत हो गयी। ग्रामीणों का कहना है कि जब राधेश्याम सड़क हादसे में घायल हुआ तो परिवार के लोग शादी की निर्धारित तारीख को बदल दिया।
परिजनों को उम्मीद थी कि वह इलाज के बाद जब ठीक हो जाएगा तो शादी की दूसरी तिथि निर्धारित की जाएगी। इधर मौत की खबर जब परिजनों को मिली तो शादी की उम्मीद धरी रह गयी। वह पांच भाई बहनों में सबसे छोटा था। उसके बड़े भाई व तीन बहनों की शादी हो चुकी है। उसके मौत से गांव के लोगों में भी शोक की लहर है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो