scriptगांधीजी के पुतले को ‘गोली मारने’ वाली पुजा शकुन पांडेय की बढ़ेगी मुश्किल, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग | Ulema council demand action against Puja Shakun Pandey | Patrika News

गांधीजी के पुतले को ‘गोली मारने’ वाली पुजा शकुन पांडेय की बढ़ेगी मुश्किल, देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग

locationआजमगढ़Published: Jan 31, 2019 10:52:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय समेत उन सभी कार्यकताओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने महात्मा गांधी का अपमान किया था।

Puja Shakun Pandey

पुजा शकुन पांडेय

आजमगढ़. राष्ट्रीय उलेमा कौंन्सिल का एक प्रतिनिधिमण्डल पार्टी के प्रदेश युवा अध्यक्ष नुरूल हुदा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौपा। इस दौरान अलीगढ़ में हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय समेत उन सभी कार्यकताओं पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने महात्मा गांधी का अपमान किया था।
नूरूल हुदा ने कहा कि 30 जनवरी को पूरा देश पुण्यतिथि मानते हुए उनके असहयोग आंदोलन व देश के आज़ादी में सहयोग को याद करती है। ऐसे में अलीगढ़ में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांधीजी प्रतिमा पर गोली मार खून बहा कर यह साबित कर दिया कि जंगे आज़ादी के समय भी देश के ग़द्दार थे और आज़ादी के बाद भी ग़द्दार हैं। 30 जनवरी 1948 की घटना को ताजा कर देश की एकता और अखंडता को झकझोर दिया गया है। सावरकर और नाथूराम गोड्से मरे हैं पर उनके आतंकवादी संगठन और शूटर आज भी ज़िन्दा हैं। उन्होंने कहा कि अविलम्ब सबकी गिरफ्तारी और संगठन पर बैन नहीं लगा तो महात्मा गांधी के सम्मान में राष्ट्रीय उलेमा कौंन्सिल मैदान में होगी।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो