scriptदेश में हो रही बलात्कार की घटनाओं से नाराज उलेमा कौंसिल सड़क पर उतरी | Ulema Council Protest against Rape | Patrika News

देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं से नाराज उलेमा कौंसिल सड़क पर उतरी

locationआजमगढ़Published: Apr 17, 2018 11:52:40 pm

आजमगढ़ में उलेमा काउंसिल ने देश भर में बढ़ रही रेप की घटनाओं के विरोध में किया पदर्शन।

Protest

प्रदर्शन

आजमगढ़. देशभर में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल ने मंगलवार को प्रदर्शन किया और जुलूस निकालकर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद अपनी मांगों से संबंधित राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सख्त कानून बनाए जाने के साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित करने की मांग की।

प्रदेश अध्यक्ष नुरुल होदा ने कहा कि जिस प्रकार से पिछले कुछ दिनों से देशभर में दुष्कर्त की ोहसक और निर्मम वारदातें सामने आई हैं वह किसी भी न्यायप्रिय नागरिक का दिल दहलाने के लिए काफी है। ऐसे में हमारा फर्ज बनता है कि हम अत्याचार के विरुद्ध आवाज उठाएं। सरकार को कड़ी कार्रवाई के लिए मजबूर करें ताकि दुष्कर्म संबंधित कानून में ऐसे सख्त प्राविधान हो कि बलात्कारी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके। जिलाध्यक्ष शकील अहमद ने कहा कि देश की महिलाओं के मान सम्मान की रक्षा प्रदान करना और उन्हें भयमुक्त वातावरण और समाज में जीने का अधिकार प्रदान करना सरकार का काम है। अफसोस है कि मौजूदा सरकार में कुछ लोग देश की बेटी का अपमान करने वालों के साथ खड़े हैं और सरकार उनका बचाव करने में व्यस्त है जो कि लोकतांत्रिक और नैतिक मूल्यों के लिए घातक है। इस अवसर पर फैज, साकिब, साबिर खान, मो. दानिश, शहबाज रशादी, अबू हमजा, मो. आजम, अतीक बरौली, जैस अंसारी, अभिमन्यु, मो. आरिफ, रामप्रताप कन्नौजिया, इश्तेयाक अहमद, अबीबुर्रहमान,, अब्दुल्ला, मेराज खान आदि उपस्थित थे।
by Ran Vijay Singh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो