scriptपानी की टंकी में जहर डालकर पूरे परिवार के हत्या की कोशिश | Unknown Mix Poison in Water Tank for Family Murder Attempt | Patrika News

पानी की टंकी में जहर डालकर पूरे परिवार के हत्या की कोशिश

locationआजमगढ़Published: Sep 22, 2020 09:15:21 pm

आजमगढ़ में छत पर रखी पानी की टंकी में डाला गया जहर।
जहर देकर पूरे परिवार की हत्या की कोशिश, बाल-बाल बचे।
पुलिस ने तहरीर मिलने पर अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा।

water_tank.jpg

आजमगढ़. जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मझगांवा गांव में घर की छत पर रखी पानी टंकी में किसी ने जहरीला पदार्थ डाल दिया। इसकी जानकारी उस समय परिवार के लोगों को हुई जब मंगलवार की सुबह टोटी से गिरने वाले पानी का रंग बदला हुआ दिखा। यह देख परिवार के लोग सकते में आ गए। इसकी तहरीर मिलने पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

रानी की सराय थाना क्षेत्र के मझगांवा गांव के निवासी अरुण कुमार गुप्ता के घर के ऊपर पानी की टंकी लगी है। इसी से घर में पानी की आपूर्ति होती है। मंगलवार को सुबह जब टोटी से निकलने वाले पानी का रंग महिलाओं ने बदला हुआ देखा शंका हुई। उसके बाद महिलाएं छत पर पहुंचीं जहां जहरीले पदार्थ की शीशी मिली।शीशी मिलते ही परिजन सकते में आ गए। सूचना पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने जांच के लिए पानी का सैंपल एकत्र किया। परिजनों ने पुरानी रंजिश कि वजह से पानी की टंकी में जहर डालने की आशंका व्यक्त किये है। वही इस घटना के बाद परिजन भयभीत है। उनका कहना है कि इस तरह की साजिश दुश्मनी में ही किया जाता है। हम प्रशासन से मांग करते है कि मामले की जाँच कर कार्रवाई की जाये जिससे हमारा परिवार सुरक्षित रहे।

By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो