यूपी एटीएस ने मुस्लिम युवक को छोड़ा, एक दिन पहले आजमगढ़ से उठाया गया था

यूपी एटीएस ने मुस्लिम युवक को छोड़ा, एक दिन पहले आजमगढ़ से उठाया गया था

यूपी एटीएस ने कहा पूछताछ के लिये हिरासत मेंं लिया गया था, सकुशल घर पहुंचने पर परिजनों ने ली राहत की सांस।

आजमगढ़. लखनऊ से आई एटीएस टीम द्वारा बुधवार को क्षेत्र के बसही अकबालपुर गांव से पूछताछ के लिए उठाए गए युवक को गुरुवार को दिन में रिहा कर दिया। युवक के सकुशल घर पहुंचने पर परिजनों ने राहत की सांस ली है।


देखें वीडियो


बुधवार की शाम प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ते में शामिल 3 सदस्य अमित राय के नेतृत्व में देवगांव कोतवाली पहुंचे स्थानीय पुलिस की मदद से एटीएस टीम शाम करीब 5ः00 बजे क्षेत्र के बसही अकबाल पुर ग्राम निवासी गुलाम केवरिया पुत्र मौलाना जकरिया के घर पहुंची एटीएस टीम ने गुलाम को पकड़ा और अपने साथ लेकर लखनऊ चली गई।




पूछे जाने पर टीम के प्रभारी अमित राय ने बताया कि गिरफ्तार किए गए एक व्यक्ति के पहचान के लिए इन्हें ले जाया जा रहा है इसके बाद परिजनों में मायूसी छा गई। गांव के लोग भी किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत नजर आए शनिवार की शाम जब ज्ञान की बिरिया सकुशल अपने घर पहुंचे तो परिजनों ने जहां राहत की सांस ली। वहीं गांव के लोग भी उनके उठाए जाने के बाद चर्चा में मशगूल नजर आए।


खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned