बीजेपी अध्यक्ष का दावा, राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी अपने स्टैंड पर कायम, ईवीएम पर मायावती फेल

उन्होंने कहा कि राममंदिर निर्माण की भाजपा खुली पक्षधर है जबकि अन्य पार्टियां का इस मुद्दे पर दोहरा चरित्र है।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 11 Dec 2017, 09:29 PM IST

आजमगढ़. जिले में पार्टी के एक नेता के होटल का उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि वर्ष 1989 में राम मंदिर निर्माण को लेकर पार्टी अधिवेशन में जो प्रस्ताव पास हुआ था बीजेपी आज भी उसपर कायम है। वहीं ईवीएम के मुद्दे पर उन्होंने बसपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर जमकर हमला बोला और पीछे हटने का आरोप लगाया। यहीं नहीं उन्होंने निकाय चुनाव में विरोधी दलों के जीते हुए उम्मीदवारों को बधाई देते हुए आश्वस्त किया कि किसी क्षेत्र के साथ भेदभाव नहीं होगा बल्कि पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास होगा।

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नगर निकाय चुनाव में ईवीएम पर बसपा प्रमुख द्धारा उठाये गये सवाल पर कहा कि सीएम योगी ने बसपा प्रमुख मायावती को चुनौती दी थी लेकिन बसपा प्रमुख सीएम की चुनौतियों का जबाव देने के बजाय पीछे हट गयी। अगर उन्हें ईवीएम पर शक है तो चुनौती का सामना करना चाहिए भागना नहीं चाहिए।


उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पूरे प्रदेश का विकास हो रहा है। निकाय चुनाव में जीते सभी दलों के प्रत्याशियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि किसी के साथ सरकार भेदभाव का नही करेगी, बल्कि पूरे प्रदेश का विकास होगा। राममंदिर निर्माण के सवाल पर उन्होंने कहा कि राममंदिर निर्माण पर भाजपा का स्टैंड साफ है। हिमाचल प्रदेश में 1989 में हुए पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारणी के अधिवेशन में जो प्रस्ताव पास किया गया था, आज भी पार्टी उस पर कायम है। उन्होंने कहा कि राममंदिर निर्माण की भाजपा खुली पक्षधर है जबकि अन्य पार्टियां का इस मुद्दे पर दोहरा चरित्र है।

 

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है। निकाय चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी ने ऐतिहासिक विजय हासिल की। समाजवादी पार्टी और बसपा ने निजी स्वार्थ की राजनीति की है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार आम जनता का काम करने वाली सरकार है।

 

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ मेरा परिवार है यह मेरा कर्म क्षेत्र और संस्कार क्षेत्र है। मैने यहां बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के बीच रहकर काम किया है। आजमगढ़ के कार्यकर्ता विपरित परिस्थितियों में भी कठिन परिश्रम करने वाले और अनुशासित कार्यकर्ता है। आजमगढ़ योगीजी के उच्च प्राथमिकता वाला जिला है। हमारी सरकार विकासात्मक और कल्याणकारी योजनाओं के द्वारा आजमगढ़ को एक विकसित जिला बनाने के लिए कटिबद्ध है।


जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शासन काल में भ्रष्टाचार, गुण्डाराज और जातिवादी राजनीति का सफाया हो गया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के बलिदान के बाद केन्द्र में मोदी और राज्य में योगी को कुशल नेतृत्व का अवसर मिला है और हमारी सरकार जनता की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरा उतर रही है।


इस मौके पर विधायक अरूणकांत यादव, पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह, अखिलेश मिश्र, रामाधीन सिंह, श्रीकृष्ण पाल, माला द्विवेदी, नरेन्द्र सिंह, विनोद राय, श्रीकृष्ण तिवारी, राममूरत सिंह, शिवनाथ सिंह, घनश्याम पटेल, सहजानन्द राय, रामपाल सिंह, ब्रजेश यादव, रविशंकर तिवारी, सुनील राय, कमलेन्द्र मिश्र, वरूण राय, अरविन्द जायसवाल, लक्ष्मण मौर्या, जयनाथ सिंह कृष्ण ?? मुरारी विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned