विधानसभा उपचुनाव के लिये बीजेपी का ये दांव सबको चित कर देगा

विधानसभा उपचुनाव के लिये बीजेपी का ये दांव सबको चित कर देगा
प्रतीकात्मक फोटो

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 18 Jul 2019, 07:22:37 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

  • जिलाध्यक्ष भाजपा पिछड़ा वर्गे के जिलाध्यक्ष आनंद गुप्ता ने कहा पिछड़ा समाज जिधर जाता ह।

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा मोर्चा की बैठक बवाली मोड़ स्थित जिला कार्यालय में हुई। इसमें पार्टी द्वारा स्वतंत्र देव सिंह को प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर खुशी व्यक्त की गयी। इसे पिछड़ों का सम्मान बढ़ाने वाला कदम बताया गया।

इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ से इस बार 526 लोग करेंगे हज यात्रा

जिलाध्यक्ष आनंद गुप्ता ने कहा कि शीर्ष नेतृत्व द्वारा प्रदेश के परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पटेल को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनाकर पार्टी ने पिछड़े समाज के लोगों को सम्मान देने का काम किया है। प्रदेश की कमान पिछड़े को देकर योगी सरकार ने यह बता दिया है कि सबका साथ सबका विकास हो रहा है। प्रदेश सरकार ने स्वतंत्र देव सिंह पटेल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाकर पिछड़े समाज को मजबूत बनाने का कार्य किया। पार्टी को इसका लाभ आगामी दिनों में होने वाले उपचुनाव में विजयश्री हासिल कर होगा। उन्होने कहा कि पिछड़ा समाज जिधर जाता है जीत भी उसी की होती है।

इसे भी पढ़ें

अकेली छात्रा देखकर घर में घुस गए थे तीन बदमाश, लूट का हुआ था एफआईआर, अब हुए गिरफ्तार
नगर अध्यक्ष मोनू विश्वकर्मा ने कहा कि पिछड़ा समाज से आने वाले सबके चहेते परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाकर पिछड़ा समाज के लोगों को संजीवनी देने का काम किया है। परिवहन मंत्री के प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर पूरे प्रदेश व जिले में भाजपा कार्यकर्ता एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। इस अवसर पर रामविलास साहू, योगेन्द्र यादव, डा जेएल राजभर, अशोक मौर्य, सुशील गुप्ता, राहुल चौरसिया, पंकज वर्मा, प्रकाश, हरेन्द्र, मनदीप, शिवशंकर, नवनीत, सोनू, मनीष, सतीश, गौरी, विजय, संदीप, रामअजोर आदि मौजूद रहे।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned