वन मंत्री दारा सिंह चौहान के काफिले में शामिल स्कार्ट वाहन से कुचलकर युवक की मौत

Rafatuddin Faridi

Publish: Sep, 16 2017 08:19:37 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
वन मंत्री दारा सिंह चौहान के काफिले में शामिल स्कार्ट वाहन से कुचलकर युवक की मौत

यूपी के वन मंत्री दारा सिंह चौहान के काफिले की स्कॉर्ड गाड़ी ने बाइक सवार युवक को रौंदा, अस्पताल में मौत।

आजमगढ़. शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बैठौली बाईपास मार्ग पर स्थित आहोपट्टी गांव के पास देर शाम प्रदेश के वन मंत्री के काफिले में शामिल पुलिस स्कार्ट वाहन की चपेट में आने से घायल युवक की अस्पताल में मौत हो गई।

 

इसे भी पढ़ें

दलित लड़के को दबंगों ने पीट-पीटकर किया अधमरा, शिकायत करने गए तो पुलिस ने थाने से भगाया


शहर कोतवाली क्षेत्र के आहोपट्टी ग्राम निवासी राम भजन यादव का 25 वर्षीय पुत्र मनोज शुक्रवार की देर शाम किसी कारणवश घर से बाइक लेकर शहर की ओर जा रहा था। बाइक सवार मनोज जैसे ही गांव के संपर्क मार्ग से बाईपास मार्ग पर पहुंचा, रास्ते से गुजर रहे वन मंत्री दारा सिंह चौहान के काफिले में शामिल पुलिस स्टार्ट वाहन की चपेट में आकर मनोज घायल हो गया।

 

इसे भी पढ़ें

बिना न्यायलय की इजाजत नहीं बदल सकते अंडर ट्रायल कैदियों का जेल, इलाहाबाद हाईकोर्ट का आदेश


गंभीर रूप से घायल मनोज को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, उधर दुर्घटना के बाद मंत्री का काफिला मौके पर रुकने की जरूरत नहीं समझा और आगे बढ़ गया। घायल को जिला अस्पताल से रिफर कर दिये जाने के बाद शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान रात में उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़ें

हिन्दी दिवस: इलाहाबाद हाईकोर्ट हर हफ्ते हिन्दी में देगी एक फैसला, पहले दिन दिये तीन फैसले

इस घटना से मृत युवक के घर कोहराम मचा हुआ है। मृतक के दो भाई और दो बहन बताए गए हैं। इस संबंध में वन मंत्री दारा सिंह चौहान के तीन फोन नंबरों पर संपर्क साधने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। इस घटना से वन मंत्री के गृह जनपद में उनके काफिले में शामिल वाहन से हुई युवक की मौत को लेकर क्षेत्र के लोगों में गुस्‍सा व्याप्त है।

by  RAN VIJAY SINGH

 

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned