scriptUP Panchayat Chunav Result: आजमगढ़ में 7 युवाओं को मात देकर 65 वर्षीय वृद्धा ने जीता चुनाव | UP Panchayat Chunav Result 65 Year Old Phoolmati Won Pradhan Election | Patrika News

UP Panchayat Chunav Result: आजमगढ़ में 7 युवाओं को मात देकर 65 वर्षीय वृद्धा ने जीता चुनाव

locationआजमगढ़Published: May 04, 2021 09:23:30 pm

UP Panchayat Chunav Result: यूपी के आजमगढ़ में एक 65 साल की वृद्घ महिला फूलमति देवी ने 7 युवाओं को हराकर प्रधानी का चुनाव जीत लिया।

phoolmati won pradhan election

आजमगढ़ पंचायत चुनाव रिजल्ट, फूलमती

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़.

UP Panchayat Chunav Result: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ के ठेकमा ब्लाॅक अंतर्गत पसिका गांव के चुनाव परिणाम ने सबकाे चौंका दिया। यहां 65 साल की एक वृद्घ महिला फूलमति सरोज ने सात-सात युवा प्रत्याशियों को हराकर प्रधान पद पर जीत हासिल की। फूलमति सरोज ने 43 वोटों से जीत हासिल की। फूलमति के पति मोनई सरोज गुजर चुके हैं। फूलमति ने यह जीत अपनी समाज सेवा और दूसरों की मदद जैसी अपनी खूबियों के बल पर हासिल की है। गांव के विकास में बढ़चढ़कर हिस्सा लेना और अपने स्तरपर गरीब बेटियों की शादी व दूसरे कामों में मदद करती रही हैं। उनका एक बेटा सब इंस्पेक्टर और दूसरा फाॅरेस्ट अधिकारी है। ग्रामीणों को उम्मीद है कि उनका गांव विकास के जो काम अब तक नहीं हो सके हैं वो उनकी नई पधान जी कराएंगी और गांव की सूरत जरूर बदलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो