मतदान के दौरान आजमगढ़ में बूथ के पास फायरिंग से मची अफरातफरी

-मामली बात को लेकर ककरहटा गांव में हुई वारदात

-मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला, मतदान जारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में मतदान के दौरान हिंसा की घटनाएं जारी हैं। मेंहनगर व लालगंज के बाद अब शहर से सटे ककरहटा में मामूली विवाद में बूथ से दो सौ मीटर दूरी पर फायरिंग होने से हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी होने पर मौके पहुंची पुलिस ने भीड़ को खदेड़ दिया है। मतदान संपन्न होने के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है।

बता दें कि जिले में प्रधान की 1858, क्षेत्र पंचायत सदस्य के 2104, जिला पंचायत सदस्य के 84 तथा ग्राम पंचायत सदस्य के 22820 पदों के लिए मतदान हो रहा है। यहां कुल 26,866 पदों के लिए 29,235 प्रत्याशी मैदान में है। 37,20,084 मतदाता आज इनके भाग्य का फैसला कर रहे हैं। 2064 मतदान केंद्रों के 6229 मतदेय स्थलों पर मतदान जारी है। भारी भरकर फोर्स के बाद भी जिले में हिंसक घटनाओं का दौर जारी है।

मेंहनगर व लालगंज में हुई हिंसक वारदात के बाद दोपहर 12 बजे ककरहटा गांव में किसी बात को लेकर दो पक्षों में पोलिंग बूथ से 200 मीटर की दूरी पर कहासुनी शुरू हो गयी। इसी बीच कुछ लोगों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैला दी। चारो तरफ अफरा तफरी मच गयी। बूथ पर तैनात फोर्स मूक दर्शक बनी रही। कुछ समय के लिए मतदान भी रुक गया।

फायरिंग की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी और आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। शहर कोतवाल केके गुप्त ने बताया कि अभी फायरिंग का कारण स्पष्ट नहीं है। मतदान संपन्न कराने के बाद पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है लेकिन गांव में दहशत का माहौल है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned