scriptमहिलाओं को मिली और ताकत, राज्य महिला आयोग ने जारी किया व्हाट्सएप नम्बर तुरंत शिकायत कर पायें समाधान | up woman commission issue whatsup number for woman help in azamgarh | Patrika News

महिलाओं को मिली और ताकत, राज्य महिला आयोग ने जारी किया व्हाट्सएप नम्बर तुरंत शिकायत कर पायें समाधान

locationआजमगढ़Published: Mar 06, 2019 06:29:55 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

यह व्हाट्सअप नम्बर प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक सक्रिय रहेगा

up news

महिलाओं को मिली और ताकत, राज्य महिला आयोग ने जारी किया व्हाट्सएप नम्बर तुरंत शिकायत कर पायें समाधान

आजमगढ़. महिलाओं को सबल और सशक्त बनाने के लिए लगातार सरकार और विभिन्न संगठन काम कर रहे हैं। इसका असर भी साफ दिख रहा है कि महिलायें अब अपने अधिकार को लेकर ज्यादा जागरूक हुई हैं। बुधवार को इसी कड़ी में राज्य महिला आयोग ने जो फैसला लिया वो महिलाओं की मजबूती में एक बड़ा कदम होने वाला है।
आयोग की सदस्य श्रीमती संगीता तिवारी ने बुधवार को जिला महिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया सर्किट हाउस के सभागार में महिला जन सुनवाई का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों की समस्या सुनी गयी। इस अवसर पर संगीता तिवारी ने 05 पीड़ित महिलाओं की शिकायतों का निस्तारण करने हेतु महिला थानाध्यक्ष ज्ञानु मिश्रा को निर्देश दिया।
उन्होने कहा कि कोई भी पीड़ित महिला राज्य महिला आयोग के व्हाट्सअप नम्बर-6306511708 पर अपने शिकायत पत्रों तथा आधार कार्ड को भेज सकती है, जिस पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। यह व्हाट्सअप नम्बर प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक सक्रिय रहेगा। इस अवसर पर महिला थाना से ज्ञानु मिश्रा, जिला प्रोबेशन अधिकारी बीएल यादव, जिला समाज कल्याण अधिकारी राजेश कुमार यादव, 181 की टीम आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो