छात्रा की मौत पर बवाल, कई घंटों तक हुआ हंगामा

छात्रा की मौत पर बवाल, कई घंटों तक हुआ हंगामा
Road accident

बरदह थाना क्षेत्र के दुलारगंज बाजार का मामला

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के दुलारगंज बाजार में गुरूवार को आठ साल की छात्रा की सड़क हादसे में मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया। हंगामे को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनाती की गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को शांत कराया।



जानकारी के अनुसार क्षेत्र के अवदह गांव की रहने वाली खुशबु यादव 8 पुत्री संजय यादव अपने भाई अंकुर यादव व चाचा का लड़का सतीश यादव के साथ गाँव के बगल के परसौली प्राथमिक विद्यालय पर पढने जा रही थी की दुलारगंज बाजार में सड़क पर पहले से खड़ी ट्रक जिस पर करकट लदा था जिसे ट्रक का खलासी पीछे से ट्रक का ढाला खोल रहा था तभी खुशबु यादव अपने भाई के साथ सड़क को पार कर रही थी जिसमे दोनों भाई आगे निकल गये पीछे से आ रही खुशबु यादव के सर पर ट्रक का ढाला जा गिरा जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।


यह भी पढ़ें:

यूपी के मिर्जापुर में कुएं में उतरे चार लोगों की जहरीली गैस से मौत


घटना के बाद बाजार व गांव के लोग आक्रोशित हो गये और लालगंज-भीरा मार्ग को एक घंटे तक जाम कर दिया।  सूचना मिलते ही एसओ बरदह सुरेश चंद्र, सीओ लालगंज योगेन्द्र कुमार समेत देवगांव, मेहनाजपुर, गम्भीरपुर की थाने की पुलिस फ़ोर्स आ गयी और साथ में नायब तहसीलदार लालगंज प्रियंका सिंह भी पहुंची। किसी तरह लोगो को समझा बुझाकर गुस्सा शांत करवाया।


लोगों की मांग थी कि इस मार्ग को तत्काल बनवाया जाये, क्योंकि यह मार्ग पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो गयी है, जिससे आज यह दुर्घटना हुई हैं। सड़क पर कीचड़ व पानी से भरे गड्ढे हैं। तहसीलदार प्रियंका सिंह व सीओ लालगंज ने आश्वासन दिया कि जो भी सरकारी सहायता होगी वह सब मिलेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned