प्रधान के भाई की पिटाई के बाद बवाल, सुलगने से बचा आजमगढ़ 

प्रधान के भाई की पिटाई के बाद बवाल, सुलगने से बचा आजमगढ़ 
uproar in azamgarh

पिकअप वाहन खड़ा करने को लेकर हुआ था विवाद, दबंगों ने प्रधान के भाई को पीटा 

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र के छित्तपुर बाजार में पिकअप वाहन खड़ा करने के विवाद को लेकर बेलहरी गांव के प्रधान के भाई को बुरी तरह मार पीटा। इसकी जानकारी होने पर दो वर्गो के लोग आमने सामने हो गये लेकिन तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया। 

बतातें है कि सरायमीर थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव के प्रधान सुभाष यादव का भाई साहबलाल पिकअप चलाता है। छित्तपुर बाजार निवासी एक व्यक्ति का बाजार में ही मिनरल वाटर प्लांट है। उसके पास भी पिकअप वाहन है जिससे वह वाटर सप्लाई करता है। बुधवार को पिकअप वाहन सड़क किनारे खड़ा करने को लेकर प्रधान के भाई साहबलाल और उक्त व्यक्ति में विवाद हो गया। तभी उक्त व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ मिलकर साहबलाल को बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया। 

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खरेवां ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ जैसे ही बेलहरी गांव के लोगों को यह पता चला कि दूसरे समुदाय के लोगों ने साहब लाल को पीटा है, सैकड़ों लोग छित्तेपुर बाजार में पहुंच गये। दूसरे पक्ष से भी लोग जुटे तो विवाद बढ़ने लगा। इसी बीच थानाध्यक्ष सरायमीर फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये और लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। एसओ की सूचना पर सीओ फूलपुर भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये है। स्थिति नियंत्रण में है लेकिन तनाव बना हुआ है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned