पत्‍नी के रहते युवक रचा रहा था दूसरी शादी, तभी अचानक सामने आई यह मुसीबत

पत्‍नी के रहते युवक रचा रहा था दूसरी शादी, तभी अचानक सामने आई यह मुसीबत
Marriage

पहली पत्नी ने किया जमकर हंगामा, दोनों पक्षों में जमकर मारपीट

आजमगढ़. पहली पत्‍नी के रहते दो बच्‍चों के पिता ने सोमवार को मंदिर में दूसरी शादी रचाने लगा। इसकी भनक जब पहली पत्‍नी को लगी तो वह मायके वालों के साथ मौके पर पहुंची और पुलिस को फोन करने के साथ ही विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी तो दूल्‍हा भाग खड़ा हुआ। पीड़ित महिला ने दीदारगंज थाने में तहरीर दी है।


दीदारगंज थाना क्षेत्र के गोसड़ी गांव निवासी रानू पुत्र रामाश्रय राजभर की शादी नौ वर्ष पूर्व रेनू पुत्री लालमन निवासी गांव करौनी थाना सरायख्वाजा जनपद जौनपुर से हुई थी। इस दौरान उसके दो बच्चे भी हुए। बड़ी पुत्री गुंजा सात वर्ष व पालय दो साल की है। दंपति खुशहाल जीवन जी रहा था लेकिन ढाई साल पहले रानू विदेश कमाने चला गया।

यह भी पढ़ें:
शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन, पति की इस हरकत के बाद बैठ गई धरने पर


सास ससुर के साथ घर रह रही रेनू को डेढ़ साल पहले किसी बात को लेकर परिवार से अनबन हो गई। इसके बाद परिवार के लोगों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया और कहा कि जब तुम्‍हारा पति आये तो घर वापस आना। इसके बाद रेनू मायके में रहने लगी।



दस दिन पूर्व रानू विदेश से कमाकर लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी दूसरी शादी तय कर दी। रानू ने भी रेनू का हालचाल लेने के बजाय दूसरी शादी के लिए तैयार हो गया। सोमवार को गांव के ही मंदिर में शादी का कार्यक्रम चल रहा था कि इसकी भनक रेणु को लग गई और वह मायके वालों के साथ मंदिर पर पहुंच गई। रेनू ने शादी रोकने का प्रयास किया तो रानू के परिवार के लोग मारपीट पर उतर आये।



दोनों पक्षों में जमकर धक्‍का- मुक्‍की हुई। बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट शुरू हो गयी और मौका देख रानू फरार हो गया। मंदिर पर पहुंचने से पहले ही रेणु ने डायल 100 पर शादी की सूचना दे दी थी लेकिन दो घंटे तक मंदिर पर हंगामा चला और पुलिस नहीं पहुंची। रानू के भागने के बाद रेनू परिजनों के साथ थाने पहुंची और तहरीर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष विजय प्रकाश यादव का कहना है कि जांच की जा रही है दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned