scriptBJP सांसद पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही भरी मीटिंग में उठाए सवाल, मांगा 5 साल का हिसाब | Upset Party Workers Angry on BJP MP Neelam Sonkar Over 5 Year Performance | Patrika News

BJP सांसद पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही भरी मीटिंग में उठाए सवाल, मांगा 5 साल का हिसाब

locationआजमगढ़Published: Apr 22, 2019 05:22:50 am

कुछ दिन पहले सभा में मुट्ठी भर लोगों के आने के चलते मंच पर ही रोयी थीं सांसद जी।

Neelam Sonkar

नीलम सोनकर

आजमगढ़. भाजपा मंडल तहबरपुर की पहली चुनावी कार्यकर्ता बैठक सरस्वती शिशु मंदिर प्रांगण में रविवार को हुई। बैठक में नाराज कार्यकर्ताओं ने सासंद नीलम सोनकर को घेरकर सांसद निधि से कराए गए आदि विकास कार्यों का हिसाब मांगा। बैठक में उज्ज्वला, आयुष्मान, किसान सम्मान निधि आदि योजनाओं पर मंत्रणा की गई।
सांसद के बैठक में पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी। कार्यकर्ताओं ने सांसद पर सोलर लाइट, इंडिया मार्का टू हैंडपंप आदि न देकर दूसरे दल के सदस्यों को देने का आरोप लगाया। कहा जिनको सुविधाएं दी गई हैं वे बैठक में नहीं दिखाई पड़ रहे हैं। वरिष्ठ नेताओ के हस्तक्षेप के बाद मामला किसी तरह शांत हुआ। बैठक मे पंकज कुमार राय, हनुमंत सिंह, अजय राय, ओमकार नाथ पांडेय, मनोज कुमार राय आदि रहे।
बता दें कि बीते 13 अप्रैल को आज़मगढ़ की लालगंज लोक सभा में भाजपा का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेन्द्रनाथ पांडेय समेत नेता पहुंचे थे। बावजूद इसके इन नेताओं को सुनने मुट्ठी भर लोग ही जुटे। कम भीड़ देखकर सांसद नीलम सोनकर के मंच पर ही आंसू निकल आए थे।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो