scriptअन्र्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार | vechicle thifter gang six person arrested in azamgarh | Patrika News

अन्र्तजनपदीय वाहन चोर गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Sep 15, 2019 09:41:44 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

इन्ही लोगों ने ही कुछ माह पहले स्टैट बैक का चेस्ट भी काटने की कोशिश की थी

crime scene

इन्ही लोगों ने ही कुछ माह पहले स्टैट बैक का चेस्ट भी काटने की कोशिश की थी

आजमगढ़. जिले के स्वाट और शहर कोतवाली पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हाथ लगी जब पांच अन्र्तजनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। चोरों की निशानदेही पर पुलिस चोरी के दर्जनों बाइके, वाटर पम्प, लैपटाप आदि बरामद किया। पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि गिरफ्तार आरोपी चोरों ने ही कुछ माह पहले स्टैट बैक का चेस्ट भी काटने की कोशिश की थी।
नगर से लेकर गांवों तक बाइक चोरी की हो रही घटनाओं के बाद पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने वाहन चोरों को गिरफ्तार करने के लिए स्वाट टीम को लगाया। रविवार को स्वाट टीम को सूचना मिली कि कुछ लोग चोरी की बाइक को बेचने का प्रयास कर रहे है। सूचना के बाद स्वाट और शहर कोतवाली पुलिस ने उकरौड़ा गांव के पास छापेमारी कर पांच चोर शैलेन्द्र उर्फ मिन्टू, मनीष उर्फ छोटू, आजाद, गुलशन और नितिश को गिरफ्तार कर लिया। ये सभी रौनापार थाना क्षेत्र के बरडीहा गांव के रहने वाले है।
पुलिस ने इनकी निशानदेही पर चोरी की 13 बाइक, 11 मोटर, लैपटाप, स्कैनिंग और लेमिनेशन मशीन आदि बरामद किया। पुलिस अधीक्षक प्रो0 त्रिवेणी सिंह ने बताया कि ये पूर्वांचल के वाराणसी, जौनपुर, मऊ आदि जिले से वाहन चोरी करते थे और उसको बेचते थे। यही नहीं कुछ माह पूर्व रौनापार में स्थित स्टैट बैंक आॅफ इंडिया के चेस्ट में भी चोरी का प्रयास किये थे लेकिन सफलता नहीं मिली थी। इस गैंग के अन्य सदस्यो के साथ ही मास्टर मांइड की भी तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो