scriptसब्जी बेचकर परिवार चलाती थी बुजुर्ग महिला, आज बोरे में बंद मिली लाश | Vegetable Seller Old Woman Murder Dead Body found in Bag in Azamgarh | Patrika News

सब्जी बेचकर परिवार चलाती थी बुजुर्ग महिला, आज बोरे में बंद मिली लाश

locationआजमगढ़Published: Aug 02, 2021 10:03:32 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

सब्जी बेचकर परिवार का भरण पोषण करने वाली बुजुर्ग महिला रविवार की शाम घर नहीं पहुंची और सोमवार को उसकी लाश बोरे में बंद खेत में पड़ी पाई गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटनास्थल पर जुटी भीड़

घटनास्थल पर जुटी भीड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. सब्जी बेचकर परिवार को भरण पोषण कर ने वाली बुजुर्ग महिला की लाश सोमवार को मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुरूषोत्तमपुर बाजार के पास खेत में बोरे में मिलने से सनसनी फैल गयी। महिला रविवार के शाम से गायब थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के अमरौला गांव निवासी 68 वर्षीय भानमति पत्नी स्व. मंगरू सोनकर पुरूषोत्तमपुर बाजार में सब्जी बेचती थी। इसी से उसके परिवार का भरण पोषण होता था। रविवार की सुबह वह घर से सब्जी बेचने के लिए पुरुषोत्मपुर बाजार आयी इसके बाद घर नहीं लौटी। देर रात तक भानमति के घर न पहुंचने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। लोगों ने महिला के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस भी उसकी तलाश में जुटी थी।

इसी बीच सोमवार को अपराह्न करीब दो बजे दुकान के पीछे खेत में बोरे में एक महिला की लाश पाई गई। महिला की लाश मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उत्सुकता बस भानमति के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव को पहचान लिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गयी।

मुबारकपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी पर सीओ के साथ ही डॉग स्क्वायड व फोरेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंची। अब तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। परिवार के लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो