scriptअंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार | Vehicle theft gang busted in Up azamgarh | Patrika News

अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

locationआजमगढ़Published: Feb 25, 2020 06:06:01 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आरोपियों के कब्जे से चार बाइक बरामद

Arrested

Arrested

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए चार सदस्यों को धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की चार बाइक बरामद करने का दावा किया है।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में मंगलवार को आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि फूलपुर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक दिनेश पाठक सोमवार की रात अपने सहयोगियों के साथ क्षेत्र के जगदीशपुर तिराहे के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें जरिए मुखबिर सूचना मिली कि दोपहिया वाहनचोर गिरोह के चार सदस्य चोरी की बाइक के साथ आ रहे हैं। सक्रिय हुई पुलिस ने घेराबंदी कर वाहन चोरों को दबोचने की रणनीति बनाई। रात करीब 9.30 बजे दो बाइक पर सवार होकर आ रहे चार युवक सड़क पर पुलिस देख वाहन मोड़ कर भागने के प्रयास में आपस में टकराकर गिर पड़े। पुलिस ने चारों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। उनके कब्जे से पुलिस ने दो बाइक बरामद किया। पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने वाहन चोरी का जुर्म कबूल किया। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने छिपाकर रखी गई चोरी की दो अन्य बाइक बरामद किया है।
पकड़े गए आरोपियों में सूरज पुत्र पन्नालाल प्रजापति ग्राम पठानपुरवा, भीम सोनकर पुत्र रामचंद्र एवं गोविंदा पुत्र राधेश्याम ग्राम जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र फूलपुर तथा रविंद्र निषाद पुत्र कपिलदेव ग्राम हरकिशन देवपुर थाना कप्तानगंज के निवासी बताए गए हैं। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से वाहन चोरी से संबंधित अन्य मामलों की छानबीन कर रही है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो