scriptआजमगढ़ में भी अस्पताल से वेंटिलेटर चोरी, बीएचयू ट्राॅमा सेंटर केे बाद दूसरी घटना, रिपेयर के बहाने हाॅस्पिटल में घुसा था युवक | Ventilator Stolen from Hospital in Azamgarh Thief Arrested | Patrika News
आजमगढ़

आजमगढ़ में भी अस्पताल से वेंटिलेटर चोरी, बीएचयू ट्राॅमा सेंटर केे बाद दूसरी घटना, रिपेयर के बहाने हाॅस्पिटल में घुसा था युवक

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
चोरी हुए वेंटीलेटर की कीमत थी 8.50 लाख रूपये

आजमगढ़Oct 26, 2020 / 04:28 pm

रफतउद्दीन फरीद

azamgarh craim

पुलिस हिरासत में चोर

आजमगढ़. सोना, चांदी और रूपये के चोरी के मामले तो अक्सर सामने आते हैं लेकिन पहली बार ऐसा हुआ है जब चोर ने अस्पताल से वेंटीलेटर मशीन ही गायब कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

बताते हैं कि 16 अक्टूबर को शाम 6.30 बजे एक व्यक्ति शहर के शारदा चैरहे के पास स्थित लोटस अस्पताल पहुंचा और चैंबर में बैठे जूनियर डाक्टर से बताया कि वेंटीलेटर मशीन रिपेयर करने आया हूँ। डाक्टर ने उससे कहा कि हाल मे बैठ जाइयें, 08.30 बजे मैनेजर आयेंगे, तब बात कर लीजिएगा। वह व्यक्ति कुछ देर बाद आईसीयू में गया और वार्ड में तैनात कर्मचारी से बोला कि डाक्टर साहब से बात हुई है वेंटीलेटर मशीन मरम्मत के लिए ले जाना है।

 

//?feature=oembed

 

इसके बाद वह वेंटीलेटर मशीन खोला और बैग में रखकर चला गया। अस्पातल से बाहर निकले के बाद उसके साथी ने उसे बाइक पर बैठाया और चला गया। इस मामले में अस्पताल के डायरेक्टर नीरज कुमार राय ने शहर कोतवाली में पवन शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। उन्होंने चोरी हुए वेंटीलेटर की कीमत 8.50 लाख रूपये बताई थी।

 

कोतवाली पुलिस रिपोर्ट पंजीकृत कर मामले की जांच में जुटी थी। इसी बीच शनिवार की देर शाम शहर कोतवाल को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी पवन रोडवेज तिराहे पर मौजूद है। पुलिस ने घेरेबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर वेंटीलेटर मशीन भी बरामद कर ली गयी। आरोपी पवन शर्मा पुत्र स्व. शम्भू शर्मा मऊ जनपद के घोसी थाना क्षेत्र के ताजपुर का रहने वाला है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो