scriptअयोध्या धर्मसभा बाइक रैली जिले से 30 हजार रामभक्त होंगे शामिल | VHP Bike rally in azamgarh of 22 november | Patrika News

अयोध्या धर्मसभा बाइक रैली जिले से 30 हजार रामभक्त होंगे शामिल

locationआजमगढ़Published: Nov 20, 2018 02:51:59 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

22 को निकाली जाएगी बाइक रैली

Bike rally

Bike rally

आजमगढ़. राम मंदिर निर्माण को लेकर अयोध्या में होने वाले अयोध्या धर्म सभा की तैयारियां जोरों पर है। मुलामय सिंह का गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ से धर्मसभा में 30 हजार रामभक्त भाग लेंगे। इसके पूर्व 22 नवंबर को जिले में बाइक रैली निकालकर लोगों को धर्म सभा में पहुंचने के लिए प्रेरित किया जायेगा। मंगलवार को सिविल लाइंन स्थित राजेश सिंह महुवारी के आवास पर हुई बैठक में धर्मसभा की तैयारी पर चर्चा के बाद उक्त निर्णय लिये गये।

धर्मसभा के जिला प्रमुख ब्रजेश यादव ने कहा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए 25 नवंबर को आयोजित होने वाली धर्मसभा में जनपद से लगभग तीस हजार राम भक्त अयोध्या पहुचेंगे। पूरे जनपद में धर्म सभा को लेकर काफी उत्साह है। धर्मसभा की तैयारी जनपद में युद्ध स्तर पर चल रही है। ब्लॉक स्तर पर विचार परिवार के सभी संगठनों की बैठकें कर ली गई है। धर्मसभा में शामिल होने के लिए जनपद के कई स्थानों से 24 नवंबर को रात से ही विभिन्न वाहनों और ट्रेनों से लगभग तीस हजार राम भक्त अयोध्या के लिए रवाना होंगे।

सह जिला प्रमुख राजेश सिंह महुआरी ने कहा कि धर्मसभा को सफल बनाने के लिए 22 नवम्बर को जनपद के सभी ब्लॉकों में जन जागरण मोटर साईकिल रैली निकाली जाएगी। बाइक रैली के जरिये हम सभी में उत्साह का संचार करेंगे और 25 को अयोध्या में आयोजित धर्मसभा में पहुंचने की अपील करेंगे। इस मौके पर रामकृष्ण मिश्रा, वीरेंद्र सिंह, डा सदानंद, अरुण सिंह साधु, विनय मिश्रा, सुरेंद्र, बजरंग बहादुर सिंह, प्रभात बरनवाल, अभिषेक, रामप्रकाश, रमेश शुक्ला, अजय यादव, डा दीपक पांडे, डॉ सुभाष सिंह, विश्वजीत सिंह पालीवाल, अनुराग सिंह सनी, अभिषेक जायसवाल दीनू आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो