script

लूट व जालसाजी के मामले में शातिर अपराधी गिरफ्तार, पुलिस को कई बार दे चुका था चकमा

locationआजमगढ़Published: Jun 02, 2019 10:48:54 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस ने उसके पास से तमंचा, स्वाईप मशीन बरामद किया।

criminal arrested

अपराधी गिरफ्तार

आजमगढ़. दीदारगंज थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह संग्रामपुर मोड़ के समीप से लूट व जालसाजी के मुकदमे में नामजद बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा, स्वाईप मशीन बरामद किया। वह पुलिस को कई बार चकमा दे चुका है।

दीदारगंज थाना के सब इंस्पेक्टर जावेद अख्तर रविवार की सुबह अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। भ्रमण के दौरान उन्होंने संग्रामपुर मोड़ के समीप से एक वांछित बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर पुलिस ने उसके पास से तमंचा व स्वाईप मशीन बरामद किया। पकड़ा गया बदमाश अंकुश गौतम पुत्र राजाराम गौतम ग्राम पुष्पनगर थाना दीदारगंज का निवासी बताया गया है।
पुलिस का कहना है कि वह दीदारगंज क्षेत्र में हुई लूट की घटना के अलावा वाराणसी के भेलूपुर में अपहरण, चंदौली जिले में जालसाजी के मुकदमे में वांछित चल रहा था। पुलिस ने बताया कि भेलूपुर थाने में युवती के अपहरण के मुकदमे में पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसने अपना फर्जी नाम करन गुप्त पुलिस अभिलेख में दर्ज कराया था। इतना ही नहीं वह फर्जी नाम उदय प्रताप के नाम पर जेल से पेशी पर आता था और एक दिन पेशी के दौरान फरार हो गया था।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो