scriptप्रधान के कार्यो का हिसाब मांगने पर दबंगों ने वार्ड मेंबर को मारी गोली | Village ward member shot dead in Azamgarh | Patrika News

प्रधान के कार्यो का हिसाब मांगने पर दबंगों ने वार्ड मेंबर को मारी गोली

locationआजमगढ़Published: Aug 09, 2020 07:23:51 pm

प्रधान सहित चार के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

Azamgarh

आज़मगढ़

आजमगढ़. गंभीरपुर थाना क्षेत्र के कलंदरपुर गांव में वार्ड मेंबर को जन सूचना अधिकार अधिनियम के तहत प्रधान द्वारा कराए गए कार्यो की सूचना मांगना भारी पड़ा। सूचना मांगने से नाराज विपक्षियों ने शनिवार की रात वार्ड मेंबर को गोली मार दी। गंभीररूप से घायल वार्ड मेंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान, पूर्व महा प्रधान, पूर्व बीडीसी सदस्य के पुत्र सहित चार लोगों के विरूद्ध रिपोर्ट पंजीकृत कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के कलंदरपुर गांव निवासी रामचंदर प्रजापति वार्ड मेंबर है। वह सिलाई का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। रामचंदर ने प्रधान के कार्यो के संबंध में जन सूचना अधिकार अधिनियम 2005 के तहत सूचना मांगी थी। जिसे लेकर प्रधान से रंजिश चल रही थी। शनिवार की रात रामचंदर घर से शौच के लिए गांव के सिवान में गया। गांव के बाहर उसे गोली मारकर घायल कर दिया गया। गोली चलने की आवाज सुनकर कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

रविवार की सुबह रामचंदर की पत्नी उर्मिला ने आरोपियों के विरूद्ध तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है। मेंहनगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर ग्राम प्रधान भोरिक यादव, पूर्व महाप्रधान राम नयन यादव, पूर्व बीडीसी सदस्य के पुत्र शमीम व दिलशाद के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो