scriptनदी में डूबे युवक की नहीं मिली लाश तो सड़क पर उतरे ग्रामीण | Villager angry after Young man dead body not found | Patrika News

नदी में डूबे युवक की नहीं मिली लाश तो सड़क पर उतरे ग्रामीण

locationआजमगढ़Published: Oct 11, 2019 07:57:05 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सड़क जाम से अफरातफरी का दिखा माहौल

Villagers protest

ग्रामीणों का हंगामा

आजमगढ़. जहानागंज थाना क्षेत्र से गुजरी मंगई नदी में डूबे युवक का शव बरमाद न होने से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह एनडीआरएफ बुलाने की मांग को लेकर नरेहथा गांव स्थित पुल पर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने प्रशासन पर ममाले को गंभीरता से न लेने का आरोप लगाया। एसडीएम द्वारा त्वरित कार्रवाई के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ।

बता दें कि जहानागंज थाना क्षेत्र के कुंजी गांव निवासी संतोष कुमार 22 पुत्र शमशेर राम का ननिहाल इसी थाना क्षेत्र के नरेहथा गांव में था। वह अपने नाना के घर रहकर खेती-बारी करता था। गुरुवार की शाम प्रतिमा विसर्जन के लिए गांव स्थित मंगई नदी गया था। प्रतिमा विसर्जन के दौरान वह मंगई नदी में वह डूब गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चक्रपानपुर चैकी प्रभारी अशोक कुमार पांडेय ने गोताखोर को बुलाकर नदी में डूबे युवक की तलाश शुरू कराई लेकिन उसका पता नहीं चला।

दूसरे दिन सुबह तक उक्त युवक को गोताखोर नहीं ढूंढ़ सके। इससे ग्रामीणों की नाराजगी बढ़ गयी। परिजनों के साथ गांव के लोगों ने शव तलाश के लिए एनडीआरएफ बुलाने की मांग करते हुए नरेहथा गांव स्थित पुल के पास जाम लगा दिया। सड़क जाम के चलते चंडेश्वर-खरिहानी मुख्य मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई। सूचना पाकर एसडीएम सदर प्रशांत कुमार नायक व सीओ सदर मोहम्मद अकमल खान मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर दो घंटे बाद जाम समाप्त करा दिया। ग्रामीणों ने शव न मिलने व प्रभावी कार्रवाई न होेने पर आंदोलन की चेतावनी दी।
BY-RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो