scriptदहेज की लालच में विवाहिता को पीटा, गर्भ नष्ट करने का प्रयास | Violence with Married woman for dowry and try to destroy her womb | Patrika News

दहेज की लालच में विवाहिता को पीटा, गर्भ नष्ट करने का प्रयास

locationआजमगढ़Published: Jul 13, 2016 06:15:00 am

पांच ससुरालियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

Hrassment for dowery

Hrassment for dowery

आजमगढ़. दहेज की मांग को लेकर ससुराल वालों ने गर्भवती विवाहिता को मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पाकर विवाहिता के ससुराल पहुंचे पीड़िता के दादा ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बिलरियागंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

बिलरियागंज थाना क्षेत्र के छिछोरी ग्राम निवासी अशफाक अहमद का आरोप है कि क्षेत्र के करमैनी गांव में अबू जैद के साथ ब्याही गई उनकी पौत्री मुवसरा पति के साथ शहर के टेढ़िया मस्जिद क्षेत्र में रहती है। ससुराल पक्ष के लोग उनकी पौत्री पर दो लाख रुपये व बाइक की मांग को लेकर दबाव बना रहे थे।

मुवसरा ने जब मायके वालों की गरीबी का हवाला देते हुए ससुराल पक्ष को समझाने का प्रयास किया तो यह बात उन्हें नागवार लगी और मुवसरा पर प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया। हद तो तब हो गई जब बीते 25 जून को दहेज लोभियों ने गर्भवती पौत्री के पेट पर हमला कर गर्भ को नष्ट करने का प्रयास किया। असफाक की तहरीर पर बिलरियागंज पुलिस ने आरोपित किए गए करमैनी निवासी अबू जैद सहित पांच लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो