scriptजब थानेदार के सामने ही विहिम के जिलामंत्री ने भाजपा नेता जो जड़ा थप्पड़ | Vishwa Hindu Mahasabha District General Secretary Attack to BJP Leader | Patrika News

जब थानेदार के सामने ही विहिम के जिलामंत्री ने भाजपा नेता जो जड़ा थप्पड़

locationआजमगढ़Published: Dec 17, 2020 06:29:22 am

एक्सीडेंट के मामले में पैरवी करने पहुंचे थे दोनों नेता
पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मारपीट का मुकदमा

azamgarh craim

थाना रौनापार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले के रौनापार थाने में उस समय हड़कंप मच गया जब मारपीट के एक मामले में पैरवी करने पहुंचे विहिम के जिलामंत्री और बीजेपी नेता आपस में भिड़ गए। इस दौरान विहिम जिलामंत्री ने थानेदार के समाने ही भाजपा नेता की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दोनों ही नेता एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

बताते हैं कि लगभग दो सप्ताह पहले रौनापार निवासी संजीव कुमार का एक्सीडेंट रिजवान अहमद के वाहन से हो गया था। विश्व हिंदू महासंघ के जिला महामंत्री आशीष गुप्ता संजीव कुमार की पैरवी कर रहे थे। वहीं, रिजवान की पैरवी भाजपा नेता सरवन कर रहे थे। दोनों ही बुधवार को थाने पहुंचे थे।

आशीष गुप्ता का आरोप है कि थानाध्यक्ष रौनापार रिजवान को बचाने में लगे हैं। आशीष पुलिस पर रिजवान के खिलाफ कार्रवाई का दबाव बना रहे थे। वहीं सरवन रिजवान को निर्दोष बता रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विहिम के जिला महामंत्री आशीष गुप्ता के साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे।

विवाद इतना बढ़ गया कि आशीष और उनके समर्थकों ने थानेदार के समाने ही सरवन निषाद कि थाने में ही जमकर पिटाई कर दी। थानाध्यक्ष ने किसी तरीके से दोनों पक्षों को अलग करके कई लोगों को हिरासत में ले लिया। थाने में मारपीट की जानकारी मिलते ही कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच गए।

वहां से किसी तरीके से आशीष गुप्ता और उनके समर्थकों को हटाया गया। पुलिस ने दोनों पक्षो की तहरीर पर सात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। थानाध्यक्ष नवल किशोर सिंह ने बताया कि एक पक्ष से सरवन निषाद और दूसरे पक्ष से श्याम यादव, विवेक पटेल, दीपू गुप्ता, नीरज गुप्ता, अंकुर गुप्ता और मनोज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एक पक्ष से सरवन निषाद और दूसरे पक्ष से श्याम यादव को गिरफ्तार किया गया है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो