योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा विश्‍वकर्मा समाज, छुट्टी बहाली के लिए दिया धरना

योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरा विश्‍वकर्मा समाज, छुट्टी बहाली के लिए दिया धरना
Vishwakarma Samaj

कहा- सरकार तुरंत छुट्टी बहाल करें अन्यथा विश्वकर्मा समाज और बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगा।

आजमगढ़. भगवान विश्‍वकर्मा की जयंती पर अवकाश रद्द किये जाने से नाराज अखिल भारतीय विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने जिलाध्यक्ष अक्षयबरनाथ विश्वकर्मा के नेतृत्व में बुधवार को कलेक्‍ट्रेट चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी कार्यकर्ता धरने पर बैठ गये। इस दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। कार्यकर्ताओं ने सरकार पर विश्‍वकर्मा समाज के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए अवकाश को बहाल करने की मांग की।


जिलाध्यक्ष अक्षयबरनाथ विश्वकर्मा ने कहा कि वर्तमान सरकार ने विश्वकर्मा जयंती के अवकाश को निरस्त कर भगवान विश्वकर्मा का अपमान करने का काम किया है। जिससे विश्वकर्मा समाज में आक्रोश हैं। हम सरकार से मांग करते है कि सरकार तुरंत छुट्टी बहाल करें अन्यथा विश्वकर्मा समाज और बड़ा आंदोलन करने को बाध्य होगा।

यह भी पढ़ें:

Nitish Kumar ने दिया इस्तीफा, बसपा व सपा को लगा सबसे बड़ा झटका


महासचिव दिनेश विश्वकर्मा ने कहा कि सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा की सरकार ने विश्वकर्मा भगवान को महापुरूषों के श्रेणी में रखकर भगवान विश्वकर्मा का अपमान किया हैं जिसकी हम विश्वकर्मा समाज के लोग निंदा करते है। हम विश्वकर्मा समाज के लोग मुलायम सिंह यादवअखिलेश यादव के आभारी है जिन्होंने अपने मुख्यमंत्री काल में विश्वकर्मा जयंती पर अवकाश घोषित करने का काम किया। हम वर्तमान सरकार से मांग करते है कि विश्वकर्मा जयंती पर अवकाश को तत्काल बहाल किया जाय।


इस मौके पर ओमप्रकाश शर्मा, वीरेन्द्र विश्वकर्मा, अमरनाथ विश्वकर्मा, डा रामकुमार विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, अरूण विश्वकर्मा, कृपाशंकर विश्वकर्मा, पतरू विश्वकर्मा, रामश्रृंगार विश्वकर्मा, सुबाष विश्वकर्मा, कन्हैया विश्वकर्मा, शशिकांत विश्वकर्मा, जयश्याम विश्वकर्मा, अम्बिका शर्मा, महावीर विश्वकर्मा, रितुराज विश्वकर्मा, जयहिन्द विश्वकर्मा, रामहरख विश्वकर्मा, राजेन्द्र विश्वकर्मा, राजेश विश्वकर्मा, कैलाश विश्वकर्मा, दया विश्वकर्मा, जियालाल विश्वकर्मा, विष्णु विश्वकर्मा, घुरहू विश्वकर्मा, संतोष, महेन्द्र प्रसाद, बहादुर, रामभजन आदि उपस्थित थे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned