नगर निकाय चुनाव: आजमगढ़ में वोटिंग जारी, मतदाओं में उत्साह

Sarweshwari Mishra

Publish: Nov, 22 2017 12:34:36 PM (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़. यूपी में नगरपालिका, नगर निकाय और नगर पंचायत सीट के लिए सुबह सात बजे वोटिंग शुरू है। नगर निकाय चुनान के लिए जिले की 2 नगरपलिका और 11 नगर पंचायत पर मतदान प्रक्रिया शुरू है। विभिन्न मतदाता केंद्रों पर मतदाताओं की लम्बी कतार लगी है। पहले चरण में पूर्वांचल के आजमगढ़ जिले में 10 बजे तक कुल 12 प्रतिशत मतदान हो चुका है। निकाय चुनाव की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुआ फोर्स लगाया गया है।

Muncipal Election
IMAGE CREDIT: Net

 

बतादें कि इस जिले की नगर पंचायत पर सबसे अधिक पुरूष वोटर हैं। जिला प्रशासन ने विशेष व्यवस्था कराते हुये शासन के निर्देश पर मतदान केंद्रों से मतदान की वेबकास्टिंग की व्यवस्था की गई है। कुछ ही मतदान केंद्रों पर वीडियो कैमरा लगाए गये हैं। जबकि कुछ केंद्रों पर फोटो कैमरा की निगहबानी के बीच मतदान हो रहे हैं।

 

 

Muncipal Election
IMAGE CREDIT: Net

11 बजे तक हुई 19 फीसदी वोटिंग

आजमगढ़ नगर पालिका परिषद में 11 बजे तक 19.3 प्रतिशत मतदान हुआ मुबारकपुर में 30.3 प्रतिशत मतदान हुआ है। सभी नगर पंचायतों में 28.47 प्रतिशत मतदान हुआ है। आजमगढ़ नगर पालिका में अभी तक कम मतदान से प्रत्याशियों में हलचल।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned