आजमगढ़ के सरकारी अस्‍पताल में वार्ड ब्वॉय ने स्‍वीपर के साथ किया दुष्‍कर्म

आजमगढ़ के सरकारी अस्‍पताल में वार्ड ब्वॉय ने स्‍वीपर के साथ किया दुष्‍कर्म
Rape

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मेडिकल के लिए भेजी गई पीड़िता 

आजमगढ़. बरदह थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरदह में कर्मचारी द्वारा स्‍वीपर के साथ दुष्‍कर्म का मामला प्रकाश में आया है। दुष्‍कर्म की इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पीड़िता की शिकायत पर मौके पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।




महराजगंज जिले की रहने वाली 35 वर्षीय महिला सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र बरदह में वर्ष 2007 से स्‍वीपर पद पर तैनात है। शनिवार की सुबह साढ़े छह बजे वह सुबह स्वास्थ्य केंद्र में नर्स रूम की सफाई कर रही थी। उसी दौरान वार्डव्‍वाय दीपक पुत्र मिश्री लाल निवासी सेखुवानी जिला फतेहपुर वहां पहुंचा और महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।




विरोध करने पर महिला को मारापीटा। वह किसी तरह जान बचाकर बाहर भागी और 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई और बंद कर दिया। महिला के तहरीर पर दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर पीड़ित को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल के लिए भेज दिया गया है।




थाना प्रभारी प्रदीप कुमार चैधरी ने बताया की महिला की तहरीर पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया हैं और मेडिकल के लिये भेजा जा रहा हैं। वही आरोपी का कहना हैं की हमारे ऊपर यह झूठा आरोप लगाया जा रहा हैं ऐसी कोई बात नहीं हैं। 





Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned