scriptपावरलूम की मरम्मत कर रहे बुनकर की करंट लगने से मौत | Weaver died due to electricity current in Azamgarh News in Hindi | Patrika News

पावरलूम की मरम्मत कर रहे बुनकर की करंट लगने से मौत

locationआजमगढ़Published: Oct 27, 2017 10:37:09 am

मृतक सफीक अहमद के परिजन सदमाग्रस्त, मुबारकपुर थाना क्षेत्र की घटना

Current

पावरलूम की मरम्मत कर रहे बुनकर की करंट लगने से मौत

आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के उदयभानपुर (हुसैनाबाद) में दिन में करंट की चपेट में आ जाने से 45 वर्षीय बुनकर की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार मुबारकपुर कस्बे के हुसैनाबाद क्षेत्र में गुरुवार दोपहर पावरलूम की यांत्रिक खराबी दूर करते समय बुनकर सफीक अहमद (45 वर्ष) पुत्र अब्दुल बारी करंट की चपेट में आ गया। घटना की जानकारी होने पर परिजनों उसे आनन-फानन स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन शव लेकर घर लौटे। लाश देखते ही परिवार के लोग गहरे सदमे में डूब गए। मृत बुनकर चार भाइयों में सबसे बड़ा और आठ भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर था। मृतक के चार पुत्र व चार पुत्री बताए गए हैं। देर शाम शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

जिले में नहीं रुक पा रहा मौत का काला कारोबार

ट्रक के धक्के से युवक की मौत

मऊ शहर से सटे सहरोज मोड़ के पास गुरुवार को ट्रक के धक्के से आजमगढ़ जनपद निवासी 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। दुर्घटना में हुई मौत की जानकारी पाकर मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। हादसे की जानकारी पाकर परिजन गांव के लोगों के साथ मौके के लिए रवाना हो गए।


यह भी पढ़ें

सपा के दिग्गज नेता बलराम के इस दांव से चारों खाने चित्त हो सकते हैं बाहुबली दुर्गा प्रसाद

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के ओझौली ग्राम निवासी अवधेश (35 वर्ष) पुत्र बृजराज सिंह गुरुवार की सुबह किसी कारणवश मऊ शहर जाने के लिए बाइक लेकर निकला था। सुबह करीब नौ बजे मऊ शहर से पहले सहरोज मोड़ के पास बाइक सवार अवधेश सिंह ट्रक की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले मोबाइल के आधार पर हादसे की सूचना परिजनों को दी गई। खबर पाते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी नीरू की हालत अर्थ विचित्र जैसी हो गई है। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई रोजी-रोटी के सिलसिले में विदेश रहता है।
by Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो