scriptआटो व कार की टक्कर में पत्नी की मौत, तीन घायल | wife death in road accident in azamgarh | Patrika News

आटो व कार की टक्कर में पत्नी की मौत, तीन घायल

locationआजमगढ़Published: May 24, 2019 08:00:38 pm

Submitted by:

Devesh Singh

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मदुरी हवाई पट्टी के समीप शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति सहित तीन लोग घायल हो गए।

accident

accident

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मदुरी हवाई पट्टी के समीप शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कादीपुर हरिकेश निवासी 45 वर्षीय राजदेव अपनी 40 वर्षीय पत्नी दुर्गावती के साथ आटो में सवार होकर घर से आजमगढ़ आ रहे थे। जैसे ही मदुरी हवाई पट्टी के समीप पहुंचे कि तेज रफ्तार कार ने आटो में टक्कर मार दी। इससे अनियंत्रित होकर आटो पलट गई। आटो में सवार दुर्गावती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में राजदेव सहित बड़हल गोला थाना क्षेत्र के भोला गोपालपुर निवासी 25 वर्षीय रुखसाना पत्नी मुर्तजा, कप्तानगंज क्षेत्र के रत्नावे निवासी 21 वर्षीय धीरेंद्र पुत्र जोगिदर घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को आटो से बाहर निकाली। एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका के दो पुत्र व एक पुत्री बताई गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो