scriptपति ने रचाई दूसरी शादी, देवर ने की अश्लील हरकत | wife lodgh fir against husban after second marriage | Patrika News

पति ने रचाई दूसरी शादी, देवर ने की अश्लील हरकत

locationआजमगढ़Published: Jul 16, 2018 08:34:42 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर

पति ने रचाई दूसरी शादी, देवर ने की अश्लील हरकत

पति ने रचाई दूसरी शादी, देवर ने की अश्लील हरकत

आजमगढ़. कप्तानगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला ने पति के खिलाफ दूसरी शादी रचा लेने व देवर के खिलाफ अश्लील हरकत करने के साथ ही उसके प्रतिष्ठान में रखे सामान उठा ले जाने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कौड़िया बाजार निवासी आरती निषाद का आरोप है कि पीड़िता व उसके पति रामू निषाद संयुक्त रूप से कौड़िया बाजार में पैथोलॉजी का संचालन करते हैं। बीते मई माह में महिला का पति रामू क्षेत्र की ही रहने वाली एक लड़की को भगा ले गया। कुछ ही दिनों बाद उसका पति चोरी-छिपे आया और पैथोलॉजी का ताला तोड़कर उसमें रखे जांच संबंधी सामान भी समेट ले गया। इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि उसका देवर घर में घुसकर पीड़िता के साथ अश्लील हरकत किया और उसके अंगवस्त्र फाड़ दिए। इस मामले में पीड़ित महिला की तहरीर पर उसके पति रामू निषाद, देवर रामअवतार, ससुर मीता निषाद, सास मंती देवी सहित पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच उपनिरीक्षक दयाशंकर सिंह को सौंपी गई है।

संतान उत्पत्ति ना होने पर ससुराल वाले दे रहे धमकी


आजमगढ़. संतान पैदा न होने पर ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित महिला ने रविवार को फूलपुर कोतवाली में पति समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के कोढ़वा ग्राम निवासी कौशिल्या देवी का आरोप है कि सन्तानोत्पत्ति न होने पर ससुराल वाले उसे ताना मारते हैं। इतना ही नहीं उसके साथ मारपीट करने के साथ ही जानमाल की धमकी भी दी जा रही है। इस मामले में पीड़ित महिला द्वारा आरोपित किए गए उसके पति अच्छेलाल यादव समेदा चार लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।
शिक्षिका प्रेमी संग फरार, दर्ज हुई एफआईआर


आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली पुलिस ने निजी विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में आरोपित किए गए युवक के खिलाफ रविवार को अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति का आरोप है कि उसकी 22 वर्षीय पुत्री सरायमीर थाना क्षेत्र में स्थित निजी विद्यालय में अध्यापन का कार्य करती है। बीते छह जुलाई को निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव का रहने वाला साजिद पुत्र इस्तियाक उनकी पुत्री को बहला फुसलाकर भगा ले गया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना की जांच उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार राय को सौंपी गई है।
By- रणविजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो