आजमगढ़ में तीन शराब कारोबारी चढ़े पुलिस के हत्थे

आजमगढ़ में तीन शराब कारोबारी चढ़े पुलिस के हत्थे

कब्जे से शराब के उपकरण, एक आटोरिक्शा व बाइक बरामद

आजमगढ़.  मुबारकपुर थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह करीब 11.15 बजे मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर सठियांव रेलवे क्रासिंग के पास से अवैध शराब के तीन तस्करों को गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में ओपी शीरा, पाउच शराब व एक आटोरिक्शा एवं एक बाइक बरामद किया। 

मुबारकपुर पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग आटोरिक्शा व बाइक से भारी मात्रा में अवैध शराब की आपूर्ति करने जा रहे हैं। सूचना के बाद एसएसआई नदीम अहमद फरीदी व उपनिरीक्षक हरेंद्र सिंह हमराहियो के साथ बताये गये स्थान की घेराबंदी कर दी। थोड़ी देर बाद कादीपुर की तरफ़ से एक आटोरिक्शा व दो बाइकें आती दिखी।

 पुलिस देख मौके से चार शराब तस्कर भागने में कामयाब हो गये लेकिन तीन कारोबारियों को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने उनके पास से 50 लीटर ओपी शीरा, 790 पाउच शराब, एक आटोरिक्शा व एक बाइक को बरामद करते हुए थाने ले आयी। 


हिरासत में लिये गये शराब तस्करो में रवींद्र राजभर पुत्र कल्पू व दूधनाथ राजभर पुत्र भोला निवासी करपिया थाना जहानागंज तथा सुबाष यादव पुत्र प्रभु निवासी आहोपटटी थाना शहर कोतवाली बताये गये हैं। बरामद शराब की कीमत लाखों में आंकी गयी है।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned