scriptWoman accused of murder committed suicide in Mau district jail | दहेज हत्या की आरोपी महिला ने जेल में की आत्महत्या | Patrika News

दहेज हत्या की आरोपी महिला ने जेल में की आत्महत्या

बहू की हत्या के आरोप में जेल में बंद महिला ने जेल परिसर में आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी होने पर हड़कंप मच गया। पुलिस के साथ ही फारेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी हुई है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

आजमगढ़

Published: December 24, 2021 04:15:05 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मऊ. दहेज के लिए बहू की हत्या के आरोप में पुत्र के साथ जिला कारागार में बंद महिला ने जेल परिसर में ही आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की जानकारी होते ही जेल में हड़कंप मच गया। अधिकारी मौके पर पहुंचने के साथ ही फारेंसिक टीम भी बुला लिए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जेल प्रशासन के मुताबिक महिला ने साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या की है। पुलिस प्रशासन और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली मीरा पत्नी जितेंद्र बांसफोर बांस के बर्तन आदि बनाकर परिवार का भरण पोषण करती थी। एक वर्ष पूर्व उसकी बहू की संदिग्ध मौत हो गयी थी। इस मामले में उसके और पुत्र के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज हुआ था। महिला और उसका पुत्र लगभग एक वर्ष से जेल में हैं। शुक्रवार की भोर में महिला ने पानी के नल की टोटी में अपनी साड़ी के किनारे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया।

सुबह कारागार में निरुद्ध अन्य महिलाएं वहां पहुंची तो लाश लटकता देख सन्न रह गयी। उनके शोर मचाने पर आरक्षी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। जेलर नागेश सिंह आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव के पंचानामा की तैयारी शुरू कर दी। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस और जिला प्रशासन को दी गयी। एसडीएम सदर हेमंत चौधरी व पिजड़ा चौकी प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और फारेंसिक टीम को बुलाकार मौके की जांच कराया। शव को पोस्टमार्टम कें लिए भेज दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.