scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में महिला झुलसी | woman burned in suspicious condition | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला झुलसी

locationआजमगढ़Published: Jul 16, 2018 10:52:38 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

मंडलीय अस्पताल में चल रहा इलाज

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला झुलसी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला झुलसी

आजमगढ़. जिला अस्पताल में सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी 34 वर्षीय महिला को भर्ती कराया गया। उपचाराधीन महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।


मऊ जनपद के हलधरपुर थाना अंतर्गत भीमातलत ग्राम निवासी गुलाब की 34 वर्षीय पत्नी मीना सोमवार की सुबह अबूझ हाल में झुलस गई। मऊ जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर झुलसी महिला को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
फांसी लगाकर महिला ने दी जान


आजमगढ़. सिधारी थाना क्षेत्र के जाफरपुर गांव में रविवार की शाम 52 वर्षीय महिला ने पारिवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सिधारी क्षेत्र के जाफरपुर ग्राम निवासी छट्ठू गुप्ता की पत्नी राधिका देवी (52) रविवार की शाम घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय परिवार के लोग घर से बाहर थे। परिजनों के घर लौटने पर घटना की जानकारी हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिधारी थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सर्पदंश से युवक की मौत


आजमगढ़. सर्पदंश के चलते अचेत हुए व्यक्ति को सोमवार की भोर में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन युवक ने सुबह करीब सात बजे दम तोड़ दिया

अंबेडकरनगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना अंतर्गत नसीरपुर सिंघलपट्टी ग्राम निवासी 40 वर्षीय जयकरन पुत्र भुवनेश्वर को सोमवार की भोर में करीब चार बजे चारपाई के नीचे बैठे सर्प ने डंस लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन उसे इलाज के लिए आजमगढ़ जिला अस्पताल ले आए। अस्पताल में उपचाराधीन युवक ने दम तोड़ दिया।
जहर निगलने से युवक अचेत


आजमगढ़. अज्ञात कारणों से जहर निगलकर अचेत हुए युवक को रविवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन युवक की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

सिधारी थाना क्षेत्र के कटघर ग्राम निवासी 21 वर्षीय पवन पुत्र जियालाल ने रविवार की देर शाम किसी बात से नाराज होकर विषाक्त पदार्थ निगल लिया। हालत गंभीर होने पर घटना की जानकारी परिजनों को हुई। जहर के प्रभाव से अचेत हुए युवक का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो