scriptसंदिग्ध हाल में झुलसी युवती, हालत गंभीर | Woman Burned in suspicious condition | Patrika News

संदिग्ध हाल में झुलसी युवती, हालत गंभीर

locationआजमगढ़Published: Jul 25, 2018 09:56:46 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

उपचाराधीन युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है

संदिग्ध हाल में झुलसी युवती, हालत गंभीर

संदिग्ध हाल में झुलसी युवती, हालत गंभीर

आजमगढ़. जिला अस्पताल में मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी 18 वर्षीय युवती को भर्ती कराया गया। उपचाराधीन युवती की हालत गंभीर बताई गई है। अंबेडकरनगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाना अंतर्गत बलरामपुर ग्राम निवासी डेभा की 18 वर्षीय पुत्री सादरी मंगलवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गई। परिजनों ने रात करीब नौ बजे झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
दुकान का ताला तोड़ चोरी का प्रयास, बाइक छोड़ भागे चोर

आजमगढ़. शहर कोतवाली क्षेत्र के उकरौड़ा गांव स्थित का ककरहटा मोड़ पर मंगलवार की रात जनरल स्टोर की दुकान में चोरी का प्रयास विफल हो गया। दुकान मालिक के परिजनों द्वारा शोर मचाने पर पकड़े जाने के भय से चोर मौके पर अपनी बाइक व लोहे की राड छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।
उकरौड़ा ग्राम निवासी विक्की सिंह पुत्र हरिकेश सिंह गाव के ककरहटा मोड़ पर जनरल स्टोर की दुकान करता है। करीब दो सप्ताह पूर्व चोरों ने उसकी दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। मंगलवार की देर रात करीब डेढ़ बजे एक ही बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में रहे चोर दुकान का ताला तोड़ने लगे। आहट पाकर दुकान के सामने स्थित अपने मकान की छत पर सोए दुकानदार के भाई की नींद खुली और वह दुकान का ताला तोड़ रहे लोगों को देख शोर मचाने लगा।
शोर सुनकर जब तक आसपास के लोग जुटते चोर मौके पर अपनी बाइक व ताला तोड़ने में प्रयुक्त लोहे की राड छोड़कर फरार हो गए। रात में ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक व लोहे की राड को कब्जे में ले लिया है। बरामद बाइक का रजिस्ट्रेशन सिधारी थाना क्षेत्र के गेलवारा ग्राम निवासी किसी व्यक्ति के नाम बताया गया है।
सड़क हादसे में पूर्व तहसीलदार की मौत बेटा घायल


आजमगढ़. पवई थाना क्षेत्र के सोमवार गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप बुधवार की दोपहर हुए सड़क हादसे में 67 वर्षीय सेवानिवृत्त तहसीलदार की मौत हो गई। इस हादसे में मृतक का पुत्र घायल हो गया। दुर्घटना के लिए जिम्मेदार ट्रैक्टर चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के खानपुर मुड़ियार ग्राम निवासी 67 वर्षीय कैलाश राम पुत्र स्व. बेकारू राम तहसीलदार पद से सेवानिवृत्त हुए थे। बुधवार की सुबह वह अपने 25 वर्षीय पुत्र प्रमोद के साथ बाइक से पवई थाना क्षेत्र निवासी किसी रिश्तेदार के घर गए थे। वापस लौटते समय दोपहर करीब एक बजे सुम्माडीह गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार बोलेरो से बाइक में टक्कर लगी और पीछे बैठे कैलाश राम सड़क पर गिर पड़े।
बाइक चालक पुत्र प्रमोद दूसरी ओर गिरा। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने सड़क पर गिरे वृद्ध को रौंद डाला। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मृतक के चार पुत्र व दो पुत्री बताए गए हैं। हादसे में घायल प्रमोद का ईलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है।

भूमि विवाद में चली लाठियां, चार जख्मी


आजमगढ़. अहरौला थाना क्षेत्र के बस्ती भुजबल गांव में बुधवार की सुबह भूमि विवाद के चलते दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में एक पक्ष की महिला सहित चार लोग जख्मी हो गए। घायलों का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

अहरौला थाना क्षेत्र के बस्ती भुजबल ग्राम निवासी कांता पुत्र गनपत का पड़ोसी से भूमि संबंधी विवाद चल रहा है। बुधवार की सुबह दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। मौके पर जमकर लाठियां चलीं। इस घटना में एक पक्ष के कामता (60), उनके पुत्र श्रवण (40) व महावीर (37) तथा पत्नी सुनरी देवी (55) घायल हो गए। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
By- रणविजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो