घर से शौच के लिए निकली विवाहिता की नहर में मिली लाश

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर जगनन्दन पट्टी गांव में सोमवार की रात विवाहिता की लाश घर से तीन सौ मीटर दूर नहर में मिलने से सनसनी फैल गयी।

By: Abhishek Gupta

Published: 30 Jun 2020, 09:45 PM IST

आजमगढ़. कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर जगनन्दन पट्टी गांव में सोमवार की रात एक विवाहिता की लाश घर से तीन सौ मीटर दूर नहर में मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के जलालपुर जगनन्दन पट्टी गांव निवासी सीमा पत्नी दिनकर राम सोमवार की रात 8.30 बजे घर से शौच के लिए निकली। काफी समय बीत जाने पर महिला के न लौटने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। घर से तीन सौ मीटर की दूरी पर नहर में बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। परिजनों के शोर मचाने पर गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

लोग विवाहिता को निजी चिकित्सक के पास ले गए। चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। गांव के लोग आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि किसी जहरीले जंतु के काटने से उसकी मौत हुई होगी। घटना की सूचना मिलने पर अंबेडकर नगर जनपद के शोलापुर गांव निवासी मृतका के पिता शिवशंकर ने पुलिस को घटना से अवगत कराया।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ बूढ़नपुर शीतला प्रसाद पांडेय, कप्तानगंज थाना प्रभारी आनन्द कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned