script

संदिग्ध हालत में मिला महिला का शव

locationआजमगढ़Published: Nov 27, 2017 06:48:46 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

काफी प्रयास के बाद भी नहीं हो सकी मृतक की शिनाख्त

crime

crime

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कपसेठा- बरडीहा मार्ग पर स्थित गांगी नदी पुल के नीचे सोमवार की सुबह हत्या कर फेंकी गई महिला की लाश देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
देवगांव क्षेत्र में गांगी नदी पुल के पास सोमवार की सुबह दैनिक क्रिया के लिए निकले ग्रामीण पुल के नीचे महिला का शव देख अवाक रह गए। घटना की सूचना स्थानीय कोतवाली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान के लिए आसपास के ग्रामीण चौकीदारों से सूचना भिजवाई लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। मृतका की उम्र लगभग 32 वर्ष आंकी गई है। उसके सिर पर दाहिने तरफ चोट का निशान देख वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने महिला की हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई है। घटना की छानबीन में पुलिस जुट गई है। सोमवार की देरशाम तक शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल नहीं भेजा जा सका था। मुका में पुलिस मृतक की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई थी।
जीयनपुर में मिला सात माह की बच्ची का शव


आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय कस्बे के बैल बाजार के पास सरपत के झुरमुट में सोमवार की सुबह सात माह की बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कस्बे के कुछ लोग दैनिक क्रिया से निवृत्त होने के लिए गये थे। उसी समय उन्हें सरपत के झुरमुट में सात माह की बच्ची का शव दिखाई दिया। उनकी सूचना पर मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों ने ममाले से पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों को आशंका है कि किसी ने बच्ची की हत्या कर शव को यहां फेक दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो