आजमगढ़ : चुनावी रंजिश के चलते महिला से सामूहिक दुष्कर्म

आजमगढ़ : चुनावी रंजिश के चलते महिला से सामूहिक दुष्कर्म

Ruchi Sharma | Publish: Nov, 05 2015 01:16:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

जहानागंज के एक गांव में बुधवार की रात घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है

आजमगढ़. जहानागंज के एक गांव में बुधवार की रात घर से शौच के लिए निकली एक महिला के साथ सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। तहरीर मिलने के बाद पीड़ित महिला का उपचार पुलिस संरक्षण में चल रहा है। हालांकि पुलिस इसे केवल मारपीट का मामला बता रही है। तीस वर्षीय महिला का आरोप है कि उसके परिवार वालों ने बीडीसी सदस्य पद का चुनाव लड़ रहे गांव के ही एक व्यक्ति के समर्थन में मतदान किया था। इससे नाराज विपक्षी प्रत्याशी के समर्थक उसके परिवार पर नजरें गड़ाए थे।

बुधवार की शाम वह गांव के सिवान में शौच के लिए गई थी। उसी दौरान विपक्ष के चार लोगों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने के साथ ही उसके साथ सामूहिक दुराचार किया। घटना की सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले गई। हालांकि पुलिस ने मामला मारपीट का बताया है। पुलिस के मुताबिक अभी छानबीन जारी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned