वोट देने बूथ पर आई थी विधवा, घर पहुंची तो घर जल चुका था

वोट देने बूथ पर आई थी विधवा, घर पहुंची तो घर जल चुका था
वोट देने बूथ पर आई थी विधवा, घर पहुंची तो घर जल चुका था

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 12 2019 01:02:56 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

घर पहुंची विधवा तो आसियाना जला देख उड़ गए होश, एसडीएम सहित आलाधिकारी पहुंचे मौके पर

आजमगढ़. जिले के बरदह थाना क्षेत्र के जिवली गांव की रहने वाली विधवा मतदान करने के बाद घर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। देखा तो उसके दरवाजे पर लोगों की भीड़ लगी है और घर जलकर खाक हो चुका है। घर की हातल देख वो वहां चीखने चिल्लाने लगी। घर में न खाने का कोई सामान बचा था औऱ न ही उपयोगी की कोई बस्तुएं।

बरदह थाना क्षेत्र के जिवली गांव की रहने वाली सुनीता बेहद गरीब है। पति की कुछ साल पहले ही मौत हो जाने के बाद वो तीन बच्चों के साथ परिवार का गुजारा कर रही थी। रविवार को सुनीता अपने बच्चों को घर के बाहर खेलता हुआ छोड़कर गांव में ही बने पोलिंगस स्टेशन पर मतदान करने जा पहुंची। इधर वो वोट डालने के लिए बूथ पर कतार में खड़ी थी। उधर शार्ट सर्किट से महिला का मकान जलकर खाक हो गया। आस-पास के लोग पहुंचकर आग को बुझाने का काम किया। वोट डालने के बाद सुनीता घर पहुंची तो घर जला हुआ देखकर परेशान हो उठी। प्रधान की शिकायत पर लेखपाल व एसडीएम सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्षति का आकलन कराया जा रहा है। प्रधान का कहना है कि जल्द ही मुआवजे का इंतजाम किया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned