scriptजमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, महिला की हालत गंभीर | Woman Injured after Violence in Land Dispute | Patrika News
आजमगढ़

जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, महिला की हालत गंभीर

आजमगढ़ के जीयनपुर क्षेत्र में वृद्ध का शव मिलने से सनसनी।

आजमगढ़Aug 27, 2018 / 09:48 pm

रफतउद्दीन फरीद

Marpeet

मारपीट

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र के करछा गांव में सोमवार की सुबह भूमि विवाद के चलते हुई मारपीट में 55 वर्षीय अधेड़ महिला घायल हो गई। गंभीर रूप से घायल महिला का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
करछा ग्राम निवासी रामकुमार का पड़ोसी से भूमि संबंधी विवाद चल रहा है। सोमवार की सुबह इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। मौके पर जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में रामकुमार की पत्नी लाची देवी (55) घायल हो गई। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जीयनपुर क्षेत्र में मिला वृद्धा का शव, इलाके में सनसनी

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चंगईपुर ग्राम स्थित राईसमिल के समीप सोमवार की सुबह 65 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान संभव न होने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के चंगईपुर गांव के पास सोमवार की सुबह दैनिक क्रिया के लिए निकले ग्रामीण खेत में पड़ी वृद्धा की लाश देखकर अवाक रह गए। घटना की सूचना स्थानीय चौकीदार ने मुकामी कोतवाली को दी। सूचना पाकर जीयनपुर कोतवाल मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के अनुसार मृतका को रविवार की शाम घटनास्थल के पास बैठे देखा गया था। काफी प्रयास के बाद भी मृतका की शिनाख्त संभव नहीं हो सकी। मृतका के शरीर पर बैंगनी रंग की चेकदार साड़ी मौजूद थी।
By Ran Vijay Singh

Home / Azamgarh / जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, महिला की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो