scriptबुआ बनकर महिला ने किया छात्रा का अपहरण, मचा हड़कंप | Woman kidnapp girl student in Azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

बुआ बनकर महिला ने किया छात्रा का अपहरण, मचा हड़कंप

आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में एक महिला ने बुआ बनकर स्कूल से छात्रा का अपहरण कर लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। महिला कौन थी और छात्रा कहां है इसका अब तक पता नहीं चला है।

आजमगढ़Dec 03, 2021 / 09:29 pm

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर में बुआ बनकर पहुंची महिला ने कंपोजिट विद्यालय से कक्षा छह की छात्रा का अपहरण कर लिया। देर शाम तक छात्रा जब घर नहीं पहुंची तो परिवार में हड़कंप मच गया। आसपास पता करने के बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। देवगांव कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है लेकिन अब तक छात्रा का पता नहीं चला है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मसीरपुर गांव की ही रहने वाली कक्षा छह की छात्रा रोज की भांति गुरुवार को स्कूल गयी थी। स्कूल प्रबंधन के अनुसार दोपहर बाद एक महिला गोद में बच्चे के साथ पहुंची और खुद को छात्रा की बुआ बताते हुए उसे क्लास से बुलाकर अपने साथ ले जाने लगी। शिक्षकों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह बच्ची की बुआ है और दवा दिलाने के लिए ले जा रही है। फिर भी शिक्षक संतुष्ट नहीं हुए और लड़की से पूछा तो उसने भी बताया कि उक्त महिला उसकी बुआ है। इसके बाद शिक्षकों ने उसे महिला के साथ जाने दिया।

दूसरी तरफ जब देर शाम तक छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने देवगांव पुलिस को सूचना दी। शुक्रवार को विद्यालय खुलते ही चौकी प्रभारी लालगंज अनुपम जायसवाल स्कूल पहुंचे और उन्होंने प्रभारी प्रधानाध्यापक शारदा देवी से घंटों पूछताछ की। शारदा देवी ने बताया कि एक महिला दुधमुंहे बच्चे को लेकर स्कूल आयी थी। वह छात्रा को अपनी भतीजी बताते हुए दवा दिलाने के नाम पर अपने साथ ले गयी। बच्ची के गायब होने के संबंध में परिजनों द्वारा कोई सूचना नहीं दी गयी। रात 9.30 बजे देवगांव पुलिस ने सहायक अध्यापक कृष्णा मौर्या से संपर्क कर घटना की सूचना दी।

इसके बाद से ही पुलिस छात्रा की तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल छात्रा का पता नहीं चला है। बच्चे को लेकर स्कूल पहुंची महिला कौन थी। उसने छात्रा का अपहरण क्यों किया। वह क्या चाहती है। आखिर छात्रा ने उसे अपनी बुआ क्यों बताया उक्त विंदुओं पर जांच जारी है। देवगांव कोतवाल का कहना है कि महिला की तलाश में कई टीमें लगी हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Azamgarh / बुआ बनकर महिला ने किया छात्रा का अपहरण, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो