दहेज के लिए महिला को ससुराल वालों ने इतना पीटा की हुआ ये हाल

Sunil Yadav

Publish: Nov, 15 2017 08:44:25 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
दहेज के लिए महिला को ससुराल वालों ने इतना पीटा की हुआ ये हाल

पीड़िता मायके मेें रहने को मजबूर

आजमगढ़. दहेज के लोभी ससुराल वालों ने मनमाफिक मांग पूरी न होने पर विवाहिता की इस कदर पिटाई की कि उसके पेट में पल रहा गर्भ नष्ट हो गया। पीड़ित विवाहिता की तहरीर पर सोमवार को सरायमीर थाने में पति सास और ससुर के साथ ही पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई।


सरायमीर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में स्थित अपने मायके में रहने को मजबूर हुई विवाहिता पूनम पुत्री सीताराम का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर ससुराल वालों ने पीड़िता की इस कदर पीटा कि उसका गर्भपात हो गया। घटना गत 26 जून 2015 को हुई । इस मामले में सोमवार को सरायमीर थाने में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के अरारा ग्राम निवासी पीड़िता के पति मनोज, ससुर बाबूलाल तथा सास धनौता देवी सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच उपनिरीक्षक राजीव कुमार को सौंपी गई है।

 

बिना पैसा दिये ले ली बाइक, अब दे रहे धमकी


आजमगढ़. बाइक का 45 हजार रूपए में सौदा करने के बाद वाहन स्वामी से बाइक तो ले ली गई लेकिन उसे तयशुदा रकम देने की जगह धमकी दी जाने लगी। इस मामले में पीड़ित ने वाहन को जबरन कब्जे में लेने वाले दो लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत तथा धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।


बिलरियागंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर ग्राम निवासी दारा मौर्य पुत्र रामअवध मौर्य ने आरोप लगाया है कि क्षेत्र के बघेला ग्राम निवासी राजेश पुत्र राजबली मौर्य एवं उसके पुत्र रामाशीष ने पीड़ित की बाइक का 45 हजार रुपए में सौदा किया और बगैर भुगतान दिए बाइक लेकर चले गए। कुछ समय बाद जब पीड़ित ने बाइक के एवज में तय की गई धनराशि की मांग किया तो आरोपी पिता-पुत्र ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए रकम का भुगतान करने से इनकार कर दिया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned