scriptपहले नहाते समय बनाया अश्लील वीडियो, फिर धमकाकर संबंध बनाने के बाद कर दिया वायरल | Woman raped in Azamgarh video viral | Patrika News

पहले नहाते समय बनाया अश्लील वीडियो, फिर धमकाकर संबंध बनाने के बाद कर दिया वायरल

locationआजमगढ़Published: Sep 06, 2021 10:43:50 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

-पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर शुरू की जांच

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र में सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां एक गांव की युवती के नहाते समय पड़ोस के ही युवक ने अश्लील वीडियो बना लिया। फिर वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महीनों तक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती ने विरोध किया तो अश्लील वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित की शिकातय पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

देवगांव कोतवाी क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि कुछ महीने पहले वह घर में स्नान कर रही थी। उसी दौरान रोहन विश्वकर्मा नाम के युवक ने चोरी से उसकी वीडियो बना ली। कुछ दिन बाद ही उसने वह वीडियो करने की धमकी देकर जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उसका शारीरिक शोेषण करता रहा। जब भी वह विरोध करती वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चुप करा देता था।

जब उसने रोहन की मनामनी बर्दाश्त करने से इनकार कर दिया तो उसने वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुअी है। कोतवाली प्रभारी मंजय कुमार सिंह का कहना है प्राथिमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो