दबंगों ने पहले महिलाओं के कपड़े फाड़ किया अश्लील हरकत, फिर फोड़ दिया सिर

भूमि विवाद में घर में घुसकर की तोड़फोड़, बंद कर दिया दरवाजा

पीड़ित महिलाओं ने एसपी से मिलकर की शिकायत, आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. महिला उत्पीड़न की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला निजामाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां दबंगों ने घर में घुसकर न केवल तोड़फोड़ की बल्कि महिलाओं कपड़े तक फाड़ दिये और अश्लील हरकत की। दबंगों के हमले में तीन महिलाएं घायल हो गयी। दबंग यहीं नहीं रुके बल्कि उनके घर का दरवाजा दीवार जोड़कर बंद कर दिया लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। पुलिस की कार्रवाई से नाराज महिलाओं ने एसपी से मिलकर कई आरोपियों को बचाने तथा उनकी गिरफ्तारी न करने का आरोप लगाया। एसपी के आश्वासन के बाद महिलाएं वापस लौटी।

निजामाबाद थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव निवासी महिला का आरोप है कि 14 फरवरी को गांव के दर्जन भर दबंग लाठी डंडे, चाकू व अन्य हथियारों से लैश होकर उसके घर में घुस गए और दरवाजे को ईंट से जोड़कर बंद करने लगे। जब उसने विरोध किया तो दबंग हमला कर दिये।

लाठी डंडा और धारदार हथियार से हमला कर उन्होंने उसे और उसके परिवार की दो महिला सदस्यों को गंभीररूप से घायल कर दिया। यहीं नहीं दबंगों ने उसका कपड़ा फाड़ अर्ध नग्न कर दिया और अश्लील हरकत की। परिवार की अन्य महिलाओं के साथ भी अश्लील हरकत की गयी। जब वह थाने पहुंची तो पुलिस ने एनसीआर दर्ज करने के बाद उन्हें मेडिकल के लिए भेज दिया। मेडिकल के बाद तहरीर में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी।

विपक्षी दबंग और पैसे वाले है पुलिस उनके दबाव में कार्रवाई नहीं कर रही है। उनके घर का दरवाजा बंद है। वे दूसरे के घर में रह रही हैं। आरोपी तरह तरह से धमका रहे हैं। पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्रवाई का आश्वासन देने पर महिलाएं वापस लौटी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned