script

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर महिला की मौत, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

locationआजमगढ़Published: Aug 23, 2018 09:57:18 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अलग- अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में तीन लोगों की गई जान

azamgarh crime news

आजमगढ़ क्राइम न्यूज

आजमगढ़. महाराजगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम धान की फसल की निराई करते समय आकाशीय बिजली की चपेट में आ जाने से 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महाराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बड़हर डीह चकधुरन निवासी धरमी देवी (55) पत्नी तिलक यादव अपने खेत में धान के फसल की निराई कर रही थी। शाम करीब 6.30 बजे हो रही बूंदाबांदी के दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रही महिला वज्रपात की चपेट में आ गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के दो पुत्र व दो पुत्री बताए गए हैं।
रिक्शा ट्राली चालक ने फांसी लगाकर दी जान
महाराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर ग्राम निवासी और पेशे से रिक्शाट्राली चालक ने बुधवार की रात घर के बाहर स्थित नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
महराजगंज क्षेत्र के परशुरामपुर ग्राम निवासी 45 वर्षीय रामशब्द निषाद पुत्र तेजू परिवार की आजीविका चलाने के लिए रिक्शा ट्राली चलाता था। बुधवार की रात वह अज्ञात कारणों से आहत होकर घर के बाहर स्थित नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। घटना की जानकारी परिजनों को गुरुवार की भोर में हुई। मृतक के दो पुत्र व दो पुत्री बताए गए हैं।
सीढ़ी से गिरकर पेंटर जख्मी
शहर के मातवरगंज वार्ड में स्थित बिहारी जी मंदिर का रंग-रोगन करते समय सीढ़ी से गिरकर पेंटर घायल हो गया। घायल का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
सिधारी थाना क्षेत्र के हथिया ग्राम निवासी शिवचंद्र (45) पुत्र प्रभुनाथ जीविकोपार्जन के लिए रंग-रोगन का कार्य करता है। इन दिनों वह शहर के मुख्य चौक के समीप स्थित बिहारी जी मंदिर की रंगाई-पुताई कर रहा था। गुरुवार की सुबह पैर फिसल जाने से वह सीढ़ी सहित गिरकर घायल हो गया।
विदेश में मिला धोखा, रास्ते में मिले जहरखुरान
कप्तानगंज बाजार के समीप गुरुवार की सुबह सड़क किनारे अचेत मिले 35 वर्षीय युवक की जेब से मिले कागजात के आधार पर उसके परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन अचेत युवक को दोपहर में जिला अस्पताल में भर्ती कराए। परिजनों के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बांसगांव ग्राम निवासी हरिश्चंद्र (35) पुत्र प्रभु सरोज को बिलरियागंज थाना क्षेत्र के पांती गांव का रहने वाला एक व्यक्ति फर्जी वीजा के आधार पर खाड़ी देश कतर कमाने के लिए भेज दिया। विदेश पहुंचने पर हरिश्चंद्र को अपने साथ हुई धोखाधड़ी की जानकारी हुई किसी तरह एक माह बाद प्रभु वापस अपने वतन लौटा। मंगलवार को वह दिल्ली से रोडवेज बस पर सवार होकर घर के लिए रवाना हुआ। रास्ते में यात्रा के दौरान जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। अचेत होने पर गिरोह के सदस्य हरिश्चंद्र के पास मौजूद नकदी व अन्य सामान समेट कर रफू चक्कर हो गए। बस में मिले अचेत युवक को चालक व परिचालक ने गुरुवार की सुबह कप्तानगंज बाजार के समीप सड़क किनारे उतार दिया। स्थानीय लोगों ने बेहोश पड़े युवक की जेब से मिले कागजात के आधार पर घटना की जानकारी उसके परिजनों को दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे और दोपहर करीब एक बजे अचेत युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ की मौत
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के ढोलीपुर गांव के पास बुधवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आ जाने से घायल अधेड़ ने गुरुवार की भोर में दम तोड़ दिया। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नेवादा ग्राम निवासी 55 वर्षीय रामयादव पुत्र स्व. हरदेव बुधवार की दोपहर स्थानीय बाजार से पैदल अपने घर जा रहा था। रास्ते में ढोलीपुर गांव के पास वह ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गया। घायल रामलोचन को देर शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन अधेड़ ने गुरुवार की भोर में करीब तीन बजे दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्री बताए गए हैं। मृतक खेती-बारी करता था।
सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने तोड़ा दम
सरायमीर थाना क्षेत्र में बीते रविवार को हुए सड़क हादसे में घायल वृद्ध ने गुरुवार की भोर में दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
सरायमीर थाना क्षेत्र के हसनपुर ग्राम निवासी शांतिलाल (65) पुत्र हेमराज गांव स्थित चट्टी पर गुमटी में दुकान करता था। बीते रविवार को वह घर से पैदल अपनी दुकान जा रहा था उसी दौरान इंडिका कार की चपेट में आकर घायल हो गया। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर घायल वृद्ध को वाराणसी ले जाया गया। हालत में सुधार न होने पर परिजन चिकित्सकीय सलाह पर घायल वृद्ध को बुधवार की शाम घर ले आए, जहां गुरुवार की भोर में उसकी मौत हो गई। मृतक के तीन पुत्र व चार पुत्री बताए गए हैं।
साइन बोर्ड से टकराई बाइक, युवक की मौत
बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा गांव स्थित लीलाई मोड़ के समीप बुधवार की शाम रिश्तेदारी से घर लौट रहे बाइक सवार युवक का वाहन सड़क किनारे स्थित साइनबोर्ड से टकरा गया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।
जौनपुर जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत दलपतपट्टी ग्राम निवासी 38 वर्षीय जयप्रकाश प्रजापति पुत्र फेकू राम प्रजापति राजस्थान प्रांत के जोधपुर शहर में रहकर कुल्फी का व्यवसाय करता था। कुछ समय पूर्व वह अपने घर आया हुआ था। बुधवार कि सुबह वह सरायमीर थाना क्षेत्र के छित्तेपुर गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी आया हुआ था। शाम करीब पांच बजे वापस घर लौटते समय उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित साइनबोर्ड से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार जयप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के तीन पुत्र और एक पुत्री बताए गए हैं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो